जागरण संवाददाता, रुड़की (हरिद्वार): Roorkee Crime News भंगेडी गांव में एक किशोरी रात के समय अपने प्रेमी के घर पहुंच गई। सुबह किशोरी के स्वजन ने कोतवाली पहुंचकर हंगामा किया। साथ ही आरोपित युवक पर कार्रवाई की मांग की है। पुलिस ने कार्रवाई का आश्वासन दिया है।

रुड़की के भंगेडी गांव का मामला

सिविल लाइंस कोतवाली क्षेत्र के एक गांव निवासी किशोरी का भंगेडी गांव निवासी एक युवक से प्रेम प्रसंग चल रहा है। किशोरी के स्वजन को इसका पता चला तो उन्होंने इनके मिलने पर रोक लगा दी।

रात में प्रेमी के घर पहुंची किशोरी

आरोप है कि शुक्रवार की रात को किशोरी अपने घर से भंगेडी गांव निवासी युवक के घर में पहुंच गई। युवक के स्वजन ने किशोरी के घरवालों को इसके बारे में अवगत कराया।

किशोरी ने घर जाने से कर दि‍या इन्‍कार

जिस पर किशोरी के स्वजन युवक के घर पहुंचे और उसे घर लाने का प्रयास किया, लेकिन किशोरी ने इन्‍कार कर दिया। शनिवार सुबह किशोरी के स्वजन कोतवाली पहुंचे और युवक पर कार्रवाई की मांग करते हुए हंगामा किया।

पुलिस ने दिया कार्रवाई का आश्‍वासन

स्वजन का कहना था कि युवक ने दबाव बनाकर उसे अपने यहां पर रहने को मजबूर किया है। पुलिस ने किशोरी के स्वजन को इस मामले में जांच के बाद कार्रवाई का आश्वासन दिया। जिसके बाद स्वजन लौट गये।

मंगलौर : अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज

इंटरनेट मीडिया पर भड़काऊ बयान जारी करने के आरोप में अज्ञात के विरुद्ध मुकदमा दर्ज (Lawsuit Filed) कराया गया है। कांस्टेबल सरदार चौहान ने कोतवाली में मुकदमा दर्ज कराते हुए बताया गया कि कुछ व्यक्तियों द्वारा इंटरनेट मीडिया पर भड़काऊ बयान जारी शुक्रवार को मंगलौर कोतवाली पर इकट्ठा होने को कहा गया था ।

उक्त पोस्ट पर दो व्यक्तियों के फोटो भी लगे हुए हैं। इंटरनेट मीडिया पर जारी वीडियो के बयान के आधार पर पुलिस ने अज्ञात के विरुद्ध संबंधित धारा में मुकदमा दर्ज कर लिया है।

Dehradun Crime: ऋषिकेश में जंगल में ले जाकर 13 वर्षीय किशोरी से दुष्कर्म, पुलिस ने आरोपित को किया गिरफ्तार

Edited By: Sunil Negi