बिठूर में नहाते समय गंगा में डूबा छात्र

बिठूर : बिठूर में सोमवार को रानी लक्ष्मीबाई घाट पर गंगा नहाने के दौरान डूडा कालोनी मैनावती नगर निवासी 18 वर्षीय अमन प्रजापति निवासी

गहराई में जाकर डूब गया। बिठूर पुलिस ने गोताखोर लगाकर तलाश कराई लेकिन लेकिन कुछ पता नही चला। पिता शंकरलाल प्रजापति ने बताया अमन तीन भाइयों में सबसे छोटा है और 11 वीं छात्र है। आसपास के लोगों ने बताया कि वह अपने दोस्तों के साथ रानी लक्ष्मीबाई घाट पर नहा रहा था और गहरे पानी में डूब गया। 

खेत में मवेशी घुसने पर मारपीट, छेड़छाड़ का आरोप

बिधनू : बिधनू निवासी युवती ने बताया कि गांव किनारे सब्जी की फसल लगी हुई है। सोमवार शाम पड़ोसी का मवेशी खेत में घुस गया। विरोध पर आरोपित ने गाली गलौज करते हुए उसका हाथ पकड़कर खेत में खींचने का प्रयास किया। पिता ने उसे बचाने का प्रयास किया तो आरोपित ने भाई के साथ मिलकर उसे भी पीटा। शोर सुनकर ग्रामीण दौड़े तो दोनों भाई जान से मारने की धमकी देते हुए मौके से भाग निकल गए। थाना प्रभारी प्रकाश चंद्र शर्मा ने घटना की जानकारी से इन्कार किया है। 

डंपर की टक्कर से बाइक सवार गंभीर

बिधनू : किसान नगर निवासी दिनेश शुक्ल मंगलवार दोपहर घाटमपुर स्थित रिश्तेदार के घर से लौट रहे थे। जामू नहर पुल के पास पीछे से आ रहे डंपर ने बाइक में टक्कर मार दी। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस की सूचना पर पहुंचे स्वजन ने उन्हें सचेंडी स्थित नर्सिंग होम में भर्ती कराया। 

गांजा बेचने जा रहा युवक गिरफ्तार

कानपुर : रतनलाल नगर में सीटीआइ नहर से पहले सोमवार देर रात पुलिस ने एक संदिग्ध युवक को पकड़ा। उसकी तलाशी लेने पर एक झोले में एक किलो 800 ग्राम गांजा मिला। उसने अपना नाम महादेव नगर कच्ची बस्ती निवासी शरद पासवान उर्फ शरदू बताया। चौकी प्रभारी सूर्यबली यादव ने बताया कि आरोपित के खिलाफ एनडीपीएस की धारा में मुकदमा दर्ज कर जेल भेजा गया है। 

गुमटी रख चरस बेच रही महिला पकड़ी गयी 

कानपुर: ढकनापुरवा में हुसैनी पार्क के पास गुमटी में चरस बेच रही एक महिला को बाबूपुरवा पुलिस ने सोमवार को मुखबिर की सूचना पर पकड़ा। उसकी गुमटी से एक झाेले में 684 ग्राम चरस बरामद हुई। महिला ने पूछताछ में अपना नाम कंचननगर बाबूपुरवा निवासी निर्मला देवी बताया। बाबूपुरवा थाना प्रभारी प्रदीप कुमार सिंह ने बताया कि महिला के खिलाफ एनडीपीएस में मुकदमा दर्ज किया गया है।

Edited By: Abhishek Verma