रामपुर, जागरण संवाददाता: Rampur By Election समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव Azam Khan के बेटे विधायक Adbullah Azam ने कहा कि रामपुर में चुनाव नहीं, बल्कि धांधली हो रही है। हम बार-बार कह रहे हैं कि लोगों को वोट डालने से रोका जा रहा है, लेकिन कहीं से कोई सुनवाई नहीं हो पा रही है। ऐसे हालात में चुनाव कराने की कोई जरूरत ही नहीं थी। भाजपा प्रत्याशी को पहले ही सर्टिफिकेट दे दिया जाता।

सिविल लाइंस में गन्ना समिति मतदान केंद्र के बाहर लगे सपा के बिस्तर पर भी तोड़फोड़ की गई। सपा के पूर्व जिलाध्यक्ष अखिलेश गंगवार ने आरोप लगाया कि भाजपा के लोगों ने आकर उनके बिस्तर पर तोड़फोड़ कर दी। मेज कुर्सी तोड़ डाली। पुलिस से भी शिकायत की, लेकिन किसी ने कोई मदद नहीं की।

आजम खां की पत्नी तंजीम फातिमा बोलीं- वोटर दिख नहीं रहा तो कैसा चुनाव

सपा नेता आजम खां की पत्नी व पूर्व राज्य सभा सदस्य Tanzim Fatima ने रजा डिग्री कालेज स्थित बूथ पर पहुंचकर अपने मतदान किया। इस दौरान मीडिया कर्मियों के सवाल करने पर बोली कि कैसा चुनाव ? उन्होंने कहा कि बूथ खाली पड़े हैं। मतदाताओं को वोट डालने के लिए बूथों पर नहीं पहुंचने दिया जा रहा है। सड़कों पर उन्हें पीटा जा रहा है। भगाया जा रहा है और पर्चियां लेकर फाड़ी जा रही है। ऐसे हालात में मतदाता अपने बूथों तक कैसे पहुंचेंगे। उन्होंने कहा कि वह जनता से यही कहना चाहेंगी कि हालात जैसे भी हो, वे मतदान केंद्रों पर पहुंचकर अपने मताधिकार का प्रयोग अवश्य करें।

Edited By: MOHAMMAD AQIB KHAN

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट