दिनदहाड़े अंधाधुंध गोलीबारी कर राज मिस्त्री को किया घायल

संवाद सूत्र, बीहट (बेगूसराय) : बाइक सवार बदमाशों ने गुरुवार की दोपहर एफसीआइ ओपी क्षेत्र के बीहट मल्हीपुर चौक स्थित दुर्गा मंदिर के पास अंधाधुंध गोलीबारी कर बीहट शिवस्थान निवासी स्व. शंकर दास के 38 वर्षीय पुत्र गंडोरी दास को घायल कर दिया। उन्हें सीने, पेट व जांघ में तीन गोली लगी है। गोलीबारी के बाद चारों बदमाश दो बाइक पर सवार होकर अलग-अलग दिशा में भाग निकले। वहीं जानकारी मिलते ही एफसीआइ ओपीध्यक्ष पल्लव ने उन्हें गंभीर हालत में एलेक्सिया अस्पताल में भर्ती कराया है। चिकित्सक धीरज शांडिल्य की मानें मो हालत नाजुक बनी है। पुलिस ने मौके से आधा दर्जन खोखा व पिलेट बरामद किया है।

जानकारी के अनुसार गुरुवार की दोपहर राज मिस्त्री का काम करने वाले गंडौरी दास पंखा ठीक कराने मल्हीपुर स्थित एक बिजली की दुकान में आए थे। इसी क्रम में दो बाइक पर सवार चार नकाबपोश बदमाशों ने उन्हें निशाना बनाते हुए अंधाधुंध गोलीबारी की। दर्जन भर से अधिक चक्र गोलीबारी में तीन गोली गंडौरी दास को लगी। दिनदहाड़े गोलीबारी होते ही आसपास के दुकानदार उन्हें खून से लथपथ तड़पता छोड़ अपनी-अपनी दुकान बंद कर भाग निकले। करीब पांच मिनट तक गोलीबारी करने के बाद दो बदमाश एक बाइक से बीहट चांदनी चौक की तरफ वहीं दूसरे बाइक से दो बदमाश चकिया की तरफ फरार हो गए। एफसीआइ ओपीध्यक्ष पल्लव व चकिया ओपीध्यक्ष दिवाकर प्रसाद सिंह ने मौके पर जांच पड़ताल के दौरान स्थानीय दुकानदारों समेत अन्य लोगों से पूछताछ की है। स्वजनों की मानें तो गंडौरी दास को किसी से कोई विवाद नहीं है। स्थानीय सूत्रों की मानें तो बदमाश बिजली दुकानदार मुन्ना या किसी अन्य की हत्या की नीयत से आए थे। पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी का फुटेज तलाश रही है। तेघड़ा विधायक रामरतन सिंह घटनास्थल पर पहुंच कर घटना की जानकारी ली। साथ ही पुलिस को जल्द अपराधियों को चिन्हित कर गिरफ्तार करने को कहा।

कहते हैं ओपीध्यक्ष: इस संबंध में एफसीआइ ओपीध्यक्ष ने बताया कि घायल के बयान के आधार पर ही गोलीबारी के कारणों को खुलासा होगा। बदमाशों का सुराग तलाशने के लिए स्थानीय लोगों से पूछताछ के साथ ही सीसीटीवी फुटेज खंगाला जा रहा है।

Edited By: Jagran