संवाद सहयोगी, गढ़शंकर (होशियारपुर)। गढ़शंकर-होशियारपुर सड़क पर पड़ते गांव स्तनोर बस स्टैंड पर कार व कैंटर की टक्कर में एक वर्ष की बच्ची व चालीस वर्षीय महिला की मौत हो जबकि पांच लोग गंभीर रूप से घायल हो गए जिन्हें इलाज के लिए सिविल अस्पताल गढ़शंकर में दाखिल कराया गया है। घटना की सूचना मिलते ही एसएचओ गढ़शंकर व डीएसपी गढ़शंकर ने घटनास्थल पर पहुंच कर जांच शुरू कर दी है।

लोगों ने बताया कि शुक्रवार देर रात होशियारपुर से आ रही कैंटर गाड़ी ने गढ़शंकर की और से आ रही कार को जोरदार टक्कर मार दी जिसके चलते कार बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई और कार के अंदर बैठे लोगों की चीख पुकार सुनकर आसपास रहने वाले व राहगीरों ने बड़ी मुश्किल से उन्हें बाहर निकाला और इलाज के लिए सिविल अस्पताल गढ़शंकर पहुंचाया।

सिविल अस्पताल गढ़शंकर में आपातकालीन ड्यूटी पर उपस्थित डाक्टर ने एक वर्ष की जैरिक व 40 वर्षीय विद्या को मृत घोषित कर दिया जबकि दुर्घटना में घायल पांच लोगों का इलाज शुरू कर दिया। बताया जा रहा है कि कार सवार पिंजोर से होशियारपुर अपने रिश्तेदारों से मिलने आ रहे थे। घटना की सूचना मिलते ही एसएचओ गढ़शंकर करनैल सिंह व डीएसपी गढ़शंकर दलजीत सिंह खख ने घटनास्थल पर पहुंच कर दुर्घटनाग्रस्त वाहनों को कब्जे में लेकर जांच शुरु कर दी है और मृतकों के शव शवगृह में रखवा दिए गए हैं।

यह भी पढ़ें - मुख्यमंत्री भगवंत मान ने 10 सालों से अटके पड़े चार बिजली सब स्टेशन का किया शुभारंभ, 4.40 करोड़ रुपये हुए खर्च

Edited By: Pankaj Dwivedi