शिवहर, जागरण संवाददाता। एसपी अनंत कुमार राय के निर्देश पर अपराधियों, असामाजिक तत्वों, शराब माफियाओं, तस्कर और पियक्कड़ों के खिलाफ एक बार फिर जिले की पुलिस ने हल्ला बोल दिया। विशेष अभियान के तहत पुलिस की अगल-अलग टीम ने ताबड़तोड़ छापेमारी कर फरार अपराधी, विभिन्न मामलों के आरोपी, शराब माफिया, शराब तस्कर, पियक्कड़ और वारंटी समेत 42 लोगों को गिरफ्तार किया गया है।

इनमें पियक्कड़ और शराब तस्करी के मामले में 26 और अन्य मामलों के 16 लोग शामिल है। अभियान के दौरान 19 लीटर अंग्रेजी शराब जब्त किया गया। वहीं, वाहन जांच अभियान में 20 हजार रुपये बतौर जुर्माना वसूला गया है। पुलिस की इस कार्रवाई से जिले में हड़कंप की स्थिति रही। शनिवार को समाहरणालय स्थित अपने कार्यालय कक्ष में आयोजित प्रेसवार्ता में एसपी अनंत कुमार राय ने इसकी जानकारी दी।

नशामुक्त का चलाया संघन अभियान

एसपी ने बताया कि अपराधमुक्त और नशामुक्त समाज निर्माण के लिए जिले में लगातार अभियान चलाया जा रहा है। इसके तहत एसडीपीओ, डीएसपी, इंस्पेक्टर और विभिन्न थानों की पुलिस ने एक साथ अभियान चलाया। जिसमें यह सफलता मिली है। बताया कि अभियान के दौरान नगर थाना पुलिस ने मद्य निषेध के दो और अन्य कांड के नौ समेत कुल 11 लोगों लोगों को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेजा हैं।

पुरनहिया में भी हुई गिरफ्तारी

पुरनहिया थाना पुलिस ने मद्य निषेध के तहत आठ, पिपराही थाना पुलिस ने मद्य निषेध के दो और अन्य कांड के चार समेत कुल छह, श्यामपुर भटहां पुलिस ने मद्य निषेध के पांच, तरियानी थाना पुलिस ने मद्य निषेध के सात व अन्य के दो समेत नौ, तरियानी छपरा थाना पुलिस ने मद्य निषेध के दो व हिरम्मा थाना पुलिस ने अन्य कांड के एक आरोपितों को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।

Edited By: Neeraj Kumar

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट