संवाद सूत्र, नवांशहर : गांव बहलूर कलां के गांव में एक गंदे पानी का छप्पड़ बरसात के दिन में ओवर फ्लो हो जाता है। यह आए दिन लोगों की परेशानी का कारण बना हुआ है। गांव के निवासी हरजिदर सिंह ने बताया कि उनकी गांव पंचायत सदस्य एवं ग्रामीणों ने दो अगस्त को जिला प्रशासन से इसका समाधान निकालने की अपील की थी। इसके लिए बकायदा डीसी को अर्जी भी सौंपी थी लेकिन अभी तक इसका समाधान नहीं निकल पाया है।

उन्होंने बताया कि बरसात के दिनों में ओवर फ्लो हो जाता है, जिसका नुकसान आसपास रहने वाले लोगों व आने जाने वाले लोगों को होता है। गंदा पानी ओवर फ्लो होता है, क्योंकि निकासी का कोई प्रबंध नहीं है। उन्होंने बताया कि गांव नंगल छांगा से दिलवार तक जो ड्रेन जाती है, उससे भी निकास नहीं हो रहा। जिस कारण गांव में कई बीमारियां फैलने का डर है। सांप तथा जहरीले जीव पैदा हो रहे हैं। इस संबंध में स्वास्थ्य विभाग को रिपोर्ट दी गई है। कोई समाधान नहीं हुआ है। इस अवसर पर पलविदर राम, छिदर पाल, सतपाल, कुलविदर कौर, गरीब दास, गुरजीत कौर, कुलविदर कौर, कमलजीत कुमार, कोमल, अश्वनी, राज रानी, इंद्रजीत कौर, जसविदर कौर आदि शामिल थे।

पंचायत में डाला गया था प्रस्ताव

सरपंच करता राम ने बताया कि इस संबंध में प्रस्ताव भी पंचायत में डाला गया है। लेकिन कोई समाधान नहीं हुआ, लेकिन लोगों को इस छप्पड़ की समस्या बहुत है।

Edited By: Jagran