Move to Jagran APP

दोस्तों को सौगात पहुंचाने जा रहे युवक को वाहन में मारी टक्कर, सड़क हादसे में एक की गई जान; दूसरा रेफर

बरबीघा प्रखंड के जयरामपुर थाना क्षेत्र में रविवार को कन्हौली गांव के पास एक सड़क हादसे में एक युवक की जान चली गई। दूसरा गंभीर अवस्था में रेफर किया गया। बताया जाता है कि युवक अपने दोस्ते घर सौगात लेकर जा रहा था। तभी यह हादसा हुआ।

By Arun SathiEdited By: Published: Sun, 02 Oct 2022 11:15 PM (IST)Updated: Mon, 03 Oct 2022 03:31 AM (IST)
दोस्तों को सौगात पहुंचाने जा रहे युवक को वाहन में मारी टक्कर, सड़क हादसे में एक की गई जान; दूसरा रेफर
सड़क हादसे में एक की गई जान दूसरा रेफर।

बरबीघा, जागरण संवाददाता। बरबीघा प्रखंड के जयरामपुर थाना क्षेत्र में रविवार को कन्हौली गांव के पास एक सड़क हादसे में एक युवक की जान चली गई। दूसरा गंभीर अवस्था में रेफर किया गया। इस मामले में मिली जानकारी में बताया गया कि बरबीघा प्रखंड के मालदह गांव निवासी छोटन रविदास का 32 वर्षीय पुत्र दानी कुमार पानीपत में रहकर अपने परिवार का पोषण कर रहा था।

loksabha election banner

दशहरा में गांव आया हुआ था। दो दिनों से अपनी ससुराल डीह मकनपुर में रह रहा था। वहीं अपने एक दोस्त का सौगात पहुंचाने के लिए जयरामपुर थाना क्षेत्र के सुभानपुर गांव के पास नालंदा जिले के जीयनबीघा गांव गया। वहां से लौटने के क्रम में सड़क हादसे का शिकार हो गया।

अज्ञात वाहन से हुआ हादसा

अज्ञात वाहन के द्वारा यह हादसा हुआ। वहीं एक मालवाहक आटो के द्वारा दोनों को रेफरल अस्पताल घायल अवस्था में लाया गया, जहां चिकित्सकों ने इलाज शुरू किया। परंतु दानी कुमार की इलाज के दौरान ही मौत हो गई। उधर, घायल मुरारी तांती कन्हौली गांव का निवासी है। उसे गंभीर अवस्था में रेफर कर दिया गया।

नालंदा का तीन साइबर अपराधी गिरफ्तार

शेखपुरा में रविवार को पुलिस की गश्ती दल ने कलेक्ट्रेट के पास एसबीआइ की एटीएम से रुपये निकालते तीन साइबर अपराधियों को गिरफ्तार किया है। ये तीनों नालंदा जिले के कतरीसराय थाना क्षेत्र के सुंदरपुर और बजराचक गांव के रहने वाले हैं और तीनों की आयु 20 से 22 वर्ष के बीच है। इनके पास से एक कार और एक बाइक भी जब्त की गई है।

तीनों से जुड़े थे एक गिरोह से

एसपी कार्तिकेय के शर्मा ने बताया ये तीनों के एक ही गिरोह से जुड़े हैं और किसी चौथे व्यक्ति के एटीएम कार्ड से रुपये निकासी कर रहे थे। एटीएम कार्ड को भी जब्त कर लिया गया है और जिनके नाम से एटीएम कार्ड है उनकी जांच की जा रही है। गिरफ्तार तीन साइबर अपराधियों सुंदरपुर के मणिकांत कुमार और सूर्यकांत कुमार सहोदर भाई हैं। जबकि तीसरा युवक दीपक कुमार बजराचक गांव का रहने वाला है।

इन लोगों के पास से तीन स्मार्ट मोबाइल फोन और एक साधारण मोबाइल फोन जब्त किया गया है। गिरफ्तार तीनों साइबर अपराधियों की तलाशी ली गई तो उनके पास से एक लाख, 93 हजार रुपये नकदी मिला है ,जिसे जब्त कर लिया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.