जागरण संवाददाता, नंगल: नंगल के निकट नैहला गांव में हुए हादसे में रसोई गैस सिलेंडर को आग लगने के कारण एक व्यक्ति झुलस गया है । राहत की बात है कि जल्द आग पर काबू पा लिया गया, अन्यथा यहां बड़ा नुकसान हो सकता था। मिली जानकारी के मुताबिक अनूप मिश्रा जैसे ही दोपहर के समय अपने घर में चाय बनाने लगे तभी देखते-देखते सिलेंडर को आग भड़क गई । बचाव करते समय अनूप मिश्रा झुलस गए। इसके बाद दमकल विभाग को सूचित किया गया, तब जाकर बीबीएमबी के दमकल विभाग ने मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पाया। आग की वजह से रसोई घर का सारा सामान जलकर नष्ट हो गया है।

गांव के समाज सेवकों राम पाल पाली, अतुल, दीपक, संजीव, विक्की, अभिषेक, सुमित भट्टी, मनोज पंडित, अशोक नाहर, प्रभ दयाल, सुनील गांधी आदि ने पीड़ित परिवार से सहानुभूति व्यक्त करते हुए सरकार से मांग उठाई है कि जल्द उन्हें मुआवजा दिया जाए। उन्होंने बताया कि वह आभारी हैं पूर्व स्थानीय विधायक रणधीर ने शीघ्र मौके पर पहुंचकर पीड़ित व्यक्ति को आर्थिक सहायता प्रदान की है। उन्होंने बताया कि रणधीर शर्मा तिरंगा यात्रा के कारण नैहला क्षेत्र में ही थे जो फौरन मौके पर पहुंच गए, इस वजह से राहत कार्यों को भी तेज किया जा सका है।

दो अज्ञात व्यक्ति धोखे से स्कूटर लेकर फरार

संवाद सूत्र, मोरिडा: मोरिडा के महाराणा प्रताप चौक के पास एक पेट्रोल पंप पर स्कूटर में पैट्रोल डलवाने के लिए आए एक व्यक्ति से दो अज्ञात व्यक्ति धोखे से स्कूटर लेकर फरार हो गए। मोरिडा पुलिस ने इस संबंध में मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। मोरिडा पुलिस को दी गई जानकारी में मलकीत सिंह पुत्र बलवंत सिंह वासी गांव ढींडसा ने बताया कि वह मोरिडा में किसी काम से आया था और जब उसने स्कूटर (पीबी 43 बी 2224) में तेल भरवाया तो उसका स्कूटर स्टार्ट नहीं हो रहा था। मलकीत सिंह ने कहा कि दो अज्ञात व्यक्ति उसकी मदद के लिए आए। जिनमें से एक उसका स्कूटर स्टार्ट करने लगा गया और दूसरा उससे बात करने लगा। उनका ध्यान स्कूटर की ओर न होने के कारण स्कूटर स्टार्ट होते ही वह दोनों उसका स्कूटर लेकर फरार हो गए।

Edited By: Jagran