संवाद सहयोगी. फिरोजपुर: पंजाब सरकार की महत्वाकांक्षी योजना मोहल्ला क्लीनिक सोमवार को शुरू होने जा रहे है। जिले में सोमवार पांच मोहल्ला क्लीनिक का बिजली मंत्री हरभजन सिंह की ओर से उद्घाटन किया जा रहा है।

सिविल सर्जन डा. अनिल कुमार ने कहा मोहल्ला क्लीनिक के लिए पूरे स्टाफ का प्रबंध कर लिया गया। फिरोजपुर शहरी के विधायक रणबीर सिंह भुल्लर और फिरोजपुर देहात के विधायक रजनीश दहिया ने बताया कि स्वतंत्रता दिवस पर फिरोजपुर शहर के जीरा गेट, जीरा शहर, गुरुहरसहाय और जीरा से 6 किलामीटर दूर गांव आलमशाह वाला और ब्लाक फिरोजशाह के गांव कोट करोड कलां में मोहल्ला क्लीनिक का उद्घाटन किया जाएगा। सिविल सर्जन डा अनिल कुमार ने कहा कि जिले में खुलने वाले पांच मोहल्ला क्लीनिकों में स्टाफ पहुंच चुका है और रस्मी उद्धाटन के बाद इनमें लोगो का इलाज शुरु कर दिया जाएगा। पनबस एवं पीआरटीसी के कच्चे कर्मचारियों ने दिया धरना संवाद सहयोगी, फिरोजपुर : पंजाब रोडवेज पनबस/पीआरटीसी कांट्रैक्ट वर्कर यूनियन पंजाब के आह्वान पर फिरोजपुर में कच्चे कर्मचारियों ने रविवार को तीन दिवसीय हड़ताल शुरू करते हुए शहर के बस स्टैंड पर धरना दिया।

इस दौरान प्रदेश प्रधान रेशम सिंह गिल ने कहा कि आम आदमी पार्टी सरकार ने सता में आने से पहले सभी विभागों के कच्चे कर्मचारियों को पक्का करने और उनकी जायज मांगों को पूरा करने की बातें कही थीं, लेकिन अब सत्ता में आने के बाद उक्त सरकार अपनी बातों से मुकर रही है। उन्होंने कहा कि ट्रांसपोर्ट मंत्री कर्मचारियों की मांगें सुनने के लिए भी टाइम नहीं दे रहे हैं। इस दौरान बाज सिंह, सुखपाल सिंह, राज कुमार, राजिन्द्र सिंह ने कहा कि सरकार से मांगों को पूरा करवाने के लिए वह 15 अगस्त को गुलामी दिवस के तौर पर मनाएंगे और मुख्यमंत्री से आजादी की मांग करेंगे, यदि फिर भी सरकार ने उनकी मांगों को पूरा नहीं किया तो वह संघर्ष तेज करेंगे।

Edited By: Jagran