फैशन जरा सोच समझ कर

डेली मेल की एक रिर्पोट के अनुसार पिछले दिनों एक ऐसा नजारा सामने आया जो बताता है कि फैशन कितना खतरनाक भी हो सकता है। इसलिए फैशनेबल और स्‍टाइलिश बनिए मगर जरा सोच समझ कर और कहां कैसे दिखना है ये समझ कर। बीच सड़क पर हाई हील पहन कर चलना कितना डरावना है इसका सबूत है मैक्‍सिको के एक शहर से सामने आया ये हादसा। जिसमें फैशन के चलते महिला की जान जाते जाते बची। 

  

हील ने हिला कर रख दिया

खबर के मुताबिक मेक्सिको के सोनोरा राज्य में मिनेरवा नाम की एक महिला ऊंची एड़ी के सैंडल पहन कर तेजी से तीन लेन वाली सड़क को क्रॉस करके पैदल मार्ग की ओर आ रही थी। अचानक उसका संतुलन बिगड़ गया और वह बीच सड़क फिसल कर गिर गई। उसी समय एक तेज रफ्तार कार उनके सर पर पहुंच गई और वे उसके नीचे आ गईं। हाई हील सैंडल पहन कर दौड़ते हुए सड़क पार करने की कोशिश में ये हादसा हुआ। 

कार ड्राइवर की समझदारी से बची जान

इस दुर्घटना का एक वीडियो वहां के सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में साफ दिख रहा है कि ये सब बेहद भयानक जानलेवा घटना में बदल सकता था अगर ड्राइवर ने समझदारी ना दिखाई होती। मिनरेवा फोन पर बात करते हुए भाग कर सड़क क्रॉस कर रही थीं। जैसे ही वह तीसरी लेन पर पहुंची वह फिसल गईं और दूसरी तरफ से आ रही एक कार के नीचे आ गईं। शुक्र है कार की गति ज्यादा नहीं थी और ड्राइवर ने तुरंत वाहन रोक दिया। बाद में स्‍थानीय लोगों की मदद से उन्‍हें उठा कर अस्पताल पहुंचाया गया। वहां पता चला है कि मिनेरवा के घुटने और कोहनी में फ्रैक्चर हुआ है, हालांकि सब ने इस बात पर खुशी जताई कि उनकी जान बच गई। 

 

Posted By: Molly Seth