गैरेज में निकला सांप 

एक वेबसाइट द सन कोस्ट की खबर के अनुसार पिछले हफ्ते अमेरिका की रहने वाली महिला रोज की तरह अपने काम पर जाने के लिए गाड़ी निकालने अपने गैरेज में पहुंची तो अचानक उसके पांव जम गए आैर वो डर से थर थर कांपने लगी। उसकी इस हालत की वजह था गैरेज में मौजूद एक बेहद जहरीला रैटल स्नेक जिसकी बगरल से गुजर कर वो कार तक पहुंची थी। उसका कहना था कि उसे अपनी आंखों पर यकीन नहीं हो रहा था कि उसके गैरेज में इतना खतरनाक सांप मौजूद है।  

अजीबो गरीब हादसा 

ये घटना अमेरिका के नार्थ पोर्ट में रहने वाली तारा क्लम के साथ हुर्इ बतार्इ जा रही है। तारा के अनुसार जब वे कार तक पहुंची तभी उनकी नजर उस रैटल स्नेक पर पड़ी आैर डर से सिहर गर्इं। उन्हें लग रहा था कि वो एक खतरनाक जहरीले सांप के बगल से गुजरी हैं आैर जरा सी देर में उनकी जान जा सकती थी। किसी तरह खुद को संभाल कर उन्होंने अपने पति को सूचित किया आैर उन्होंने तुरंत इस तरह के हादसों को संभालने वाले विशेषज्ञों के विभाग में फोन किया। सूचना पाकर सारासोटा काउंटी शेरिफ्स ऑफिस एनिमल सर्विसेज़ के लोग पहुंचे आैर उन्होंने सांप को पकड़ा। 

वीडियो देख डरे लोग 

एससीएसआेएएस के अधिकारियों ने सांप को काबू करके उसे बिना हानि पहुंचाये सुरक्षित स्थान पर पहुंचा दिया। सुरक्षा अधिकारियों का कहना है ये एक जहरीला सांप था आैर उन्होंने इस बारे में चेतावनी देते हुए एक वीडियो भी जारी किया है।  अपने फेसबुक पेज पर वीडियो साझा करते हुए उसमें एक अधिकारी को बेहद खतरनाक रैटलस्नेक पकड़ते हुए दिखाया है आैर उसमें नीचे लिखे संदेश में चेतावनी दी है कि अगर आप को एक खास आवाज सुनार्इ दे तो सर्तकता से उसका जरिया तलाशें ये आवाज रैटलस्नेक की हो सकती है। इस वीडियो को देख कर लोगों में डर फैल गया आैर वे दहशत में भी दिखार्इ दिए। वीडयो करीब  35,000 से ज़्यादा बार देखा आैर 600 से ज्यादा दफा शेयर किया गया। लोगों ने अपने कमेंट में कहा कि अब गैरेज में जाने में डर लगता है। 

By Molly Seth