Move to Jagran APP

कभी देखे हैं कभी ऐसे अजब गजब वॉलपेपर

चलिए आज आप को दिखाते हैं कुछ ज्‍यादा ही क्रिएटिव लोगों के अनोखे डेस्‍कटॉप जिन पर लगे वॉलपेपर आपको हैरान और चकाचौंध कर देंगे।

By Molly SethEdited By: Published: Mon, 19 Mar 2018 11:19 AM (IST)Updated: Mon, 19 Mar 2018 11:20 AM (IST)
कभी देखे हैं कभी ऐसे अजब गजब वॉलपेपर
कभी देखे हैं कभी ऐसे अजब गजब वॉलपेपर

loksabha election banner

बास्‍केटबॉल का पागलपन

ये अनोखा वॉलपेपर सबसे ज्‍यादा बास्‍केटबॉल प्रेमियों को पसंद आयेगा। देखिए कैसे ये खिलाड़ी इंटरनेट एक्‍सप्‍लोरर को रिसाइकिलबिन वाली बास्‍केट में झोंके दे रहा है। वैसे इस वॉलपेपर के साथ आइकॉन का ऐसा खेल लग तो कमाल का रहा है।

सलीके की मिसाल

यहां भी नजर डालिए इस वॉलपेपर को बनाने वाला बेशक बेहद सलीका पसंद है और हर चीज को अलमारी में करीने से रखने के आदी हैं, तभी तो डेस्‍कटॉप वॉलपेपर में पूरी की पूरी शेल्‍फ फिट कर दी है और सारे आइकॉन्‍स उनमें बहुत ही सलीके से रखे हैं।

कौन है बेहतर

चलिए जब ये हॉलीवुड फिल्‍म मैट्रिक्‍स का यह कलाकार इतनी शिद्दत से यह पूछ रहा है तो इसे बताइये कि कौन या ब्राउजर सबसे अच्‍छा है, क्रोम या फायरफॉक्‍स। 

डेस्‍कटॉप में ऑफिस

ऑफिस बनाने के लिए जगह नहीं मिली तो देखिए इस शख्‍स ने कंप्‍यूटर को ऑफिस के रूम सा लुक दे दिया है। टेबल के ऊपर कंप्‍यूटर है और टेबल के नीचे कूड़ा फेंकने के लिए डस्‍टबिन, यानि कि रिसाइकिलबिन है।

मंगल का अनोखा ग्रह मंडल

अब यहां भी नजर डालिए खंद मंगल ग्रह ने भी नहीं सोचा होगा कि उसे किसी डेस्‍कटॉप पर अपना पूरा परिवार मिल जायेगा और सारे आइकॉन्‍स उसकी परिक्रमा करेंगे।

चल कंप्‍यूटर के अंदर चल

ये कुछ ज्‍यादा ही गंभीरता से अपने काम को लेते हैं, तभी तो अपने कंप्‍यूटर की स्‍क्रीन में ही खुद ही घुसकर बैठ गए हैं और कुर्सी के बगल में रख लिए हैं सारे सॉफ्टवेयर आइकॉन, ताकि उनकी जरूरत पड़ने पर कुर्सी जरा सी भी न हिलाने पड़े। बस हाथ बढ़ाकर ही काम हो जाए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.