Move to Jagran APP

पार्क में नन्हें डॉगी ने किया कुछ ऐसा, वीडियो देख आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे

इस वीडियो में साफ़ देखा जा रहा है कि एक छोटा डॉगी किसी पार्क में खेल रहा था। तभी उसकी नज़र अचानक पत्थर की मूर्ति पर पड़ी जो पार्क में आराम फरमा रहा था।

By Umanath SinghEdited By: Published: Mon, 08 Jun 2020 11:36 AM (IST)Updated: Mon, 08 Jun 2020 11:36 AM (IST)
पार्क में नन्हें डॉगी ने किया कुछ ऐसा, वीडियो देख आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे
पार्क में नन्हें डॉगी ने किया कुछ ऐसा, वीडियो देख आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे

दिल्ली, लाइफस्टाइल डेस्क। सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे देख आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे। इस वीडियो में नन्हें डॉगी ने पार्क में जिस तरह से पत्थर की मूर्ति के आगे अपना साहस दिखाया, वह काबिलेतारीफ है। इस वीडियो में साफ़ देखा जा रहा है कि एक छोटा डॉगी किसी पार्क में खेल रहा था। तभी उसकी नज़र अचानक पत्थर की मूर्ति पर पड़ी जो पार्क में आराम फरमा रहा था।

prime article banner

मूर्ति पार्क में इस मुद्रा में है जैसे मानो पार्क में कोई व्यक्ति बैठा है। यह देख छोटा डॉगी पहले तो सकते में आ गया कि शायद इस अनजान व्यक्ति से मुझे खतरा है। इसलिए वह खतरे को भांपते हुए पहले हिम्मत कर आगे बढ़ता है। हालांकि, जब पत्थर की मूर्ति से कोई जवाब नहीं मिलती है तो वह आगे बढ़कर पार्क में पड़ी लकड़ी के टुकड़े को उठाकर मूर्ति की तरफ फेंकता है।

मानो वह ऐसा कहना चाहता है कि यहां से निकल जाओ, मैं तुमसे डरने वाला नहीं हूं। इसके बाद भी मूर्ति की तरफ से कोई जवाब नहीं मिलती है तो वह और हिम्मत कर आगे बढ़ता है। फिर लकड़ी के टुकड़े को उठाकर फेंककर मूर्ति को निहारता है कि शायद अब कोई जवाब देगा लेकिन उसे कोई जवाब नहीं मिलता है।

वीडियो को Buitengebieden ने शेयर किया है

इस वीडियो को Buitengebieden ने सोशल मीडिया ट्विटर पर अपने अकाउंट से शेयर किया है। इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा है- केवल लकड़ी के टुकड़े को फेंका। Buitengebieden के इस वीडियो को अब तक 35 हजार से अधिक लोग देख चुके हैं। वहीं, इस वीडियो को 1500 से अधिक लोगों ने लाइक और 400 लोगों ने रीट्वीट किया है। वहीं, कुछ लोगों ने कमेंट भी किए हैं। जिसमें उन्होनें नन्हें डॉगी की तारीफ की है। एक यूजर ने लिखा है-OMG! कितना प्यारा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.