दिल्ली, लाइफस्टाइल डेस्क। गर्मी के दिनों में हर कोई गर्मी से परेशान है। इंसान तो इंसान, जानवर भी इस गर्मी से हाय तौबा कर रहे हैं। आम इंसान इससे बचने के लिए एसी, पंखा और कूलर का सहारा ले रहे हैं, लेकिन बेचारे जानवर किसी को कुछ बोल नहीं पाते हैं। इस क्रम में एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसे देख आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे।

इस वीडियो में साफ़ देखा जा रहा है कि एक किसी घर में एक नन्हा डॉगी रहता है। घर के लोग उसे बेहद प्यार करते हैं। हालांकि, इस प्यार में उस समय कमी देखने को मिलता है, जब बात हित साधने की आती है। डॉगी भी बहुत दिनों से यह नोटिस कर रहा है। इसके लिए उसे उचित समय नहीं मिल रहा था कि घरवाले को सबक सिखाया जाए। हालांकि, इसके लिए उसे ज्यादा इन्तजार नहीं करना पड़ा और जब उसे मौका मिला तो उसने घरवालों को सबक भी सिखाया।

घरवाले एक दिन फ्लोर पर कुछ काम कर रहे हैं। सामने एक टेबल फैन चल रहा है। इसकी हवा घर के लोगों की तरफ बहकर आ रही है। डॉगी दूर में बैठा यह सब नोटिस कर रहा है कि उसे भी गर्मी लग रही है, लेकिन किसी को उसकी कोई खबर नहीं है। जब हद हो गई तो वह चुपके से अपने नेट से बाहर निकलकर आता है और पंखे को अपनी दिशा में मोड़ लेता है, ताकि उसे गर्मी से थोड़ी राहत मिले। यह देख घरवाले हैरान हो जाते हैं। वह दृश्य बेहद प्यारा है। जब डॉगी पंखे को अपनी ओर मोड़ता है।

वीडियो को अक्की ने ट्विटर पर शेयर की है इस वीडियो को अक्की ने ट्विटर पर शेयर की है, जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा है- यह बेहतर वीडियो है, जिसे आप जरूर पसंद करेंगे। अक्की के इस वीडियो को अब तक 1 लाख 45  हजार से अधिक लोग देख चुके हैं और 5 हजार लोगों ने लाइक किया है।

Posted By: Umanath Singh

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस