Move to Jagran APP

जब डॉगी ने अजीबोगरीब स्टाइल में किया योग, तो गौरेया के बच्चे ने ऐसे लिए मजे

इस वीडियो में साफ़ देखा जा रहा है कि एक डॉगी ज़मीन पर आराम फरमा रहा था। उस समय उसके मन में योग करने का विचार आया।

By Umanath SinghEdited By: Published: Fri, 19 Jun 2020 04:49 PM (IST)Updated: Fri, 19 Jun 2020 04:49 PM (IST)
जब डॉगी ने अजीबोगरीब स्टाइल में किया योग, तो गौरेया के बच्चे ने ऐसे लिए मजे
जब डॉगी ने अजीबोगरीब स्टाइल में किया योग, तो गौरेया के बच्चे ने ऐसे लिए मजे

नई दिल्ली, लाइफस्टाइल डेस्क। सोशल मीडिया पर एक वीडियो बड़ी तेज़ी से वायरल हो रहा है, जिसे देख आप हंसते-हंसते लोट-पोट हो जाएंगे। इस वीडियो में एक डॉगी ने ऐसा योग किया है, जो अजीबोगरीब है। इस वीडियो में साफ़ देखा जा रहा है कि एक डॉगी ज़मीन पर आराम फरमा रहा था।

loksabha election banner

उस समय उसके मन में योग करने का विचार आया। इसके बाद उसने बिना पल गंवाए योग करना शुरू कर दिया। हालांकि, योग करने के लिए डॉगी ने अजीबोगरीब आसन को अपनाया। इसके लिए वह रेतीली कंकड़ पर लेट गया और अपने मुख को आसमान की ओर कर लिया। इसके बाद वह ध्यान करने लगा।

तभी उसी डॉगी के आसपास एक गौरैया का बच्चा खेल रहा था। उस वक्त उसे शरारत सूझी और वह डॉगी के मुंह पर आकर बैठ गया। डॉगी योग कर रहा था। इसलिए वह न गुस्सा कर पाया और अपने ध्यान को तोड़ पाया। इस बीच गौरैया के बच्चे ने भी डॉगी के योग साधना की जमकर परीक्षा ली। अंत में वह खुद डॉगी को मुक्त कर देता है। तब जाकर डॉगी ने  चैन की सांस ली।

वीडियो को Buitengebieden ने शेयर किया है

इस वीडियो को Buitengebieden ने सोशल मीडिया ट्विटर पर अपने अकाउंट से शेयर किया है। इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा है- एक डॉगी और पक्षी। Buitengebieden के इस वीडियो को अब तक 1  लाख लोग देख चुके हैं। वहीं, इस वीडियो को डेढ़ हजार से अधिक लोगों ने लाइक और लगभग 400 लोगों ने रीट्वीट किया है। जबकि कुछ लोगों ने कमेंट्स भी किए हैं, जिनमें उन्होनें डॉगी के योग और गौरेया की शरारत पर हैरानी जाहिर की है। एक यूजर ने लिखा है-मैं इसे BIRDDOG कहूंगा। एक अन्य यूजर ने लिखा है-गजब! डॉगी का धैर्य देखने लायक है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.