Move to Jagran APP

युवक ने घर लौटने के लिए चुना खतरनाक रास्ता, वीडियो देख आप भी कहेंगे OMG!

इस वीडियो में युवक काम खत्म करने के बाद घर लौटने के लिए जिस शॉर्ट-कट रास्ते को चुनता है वह जोखिमभरा है।

By Umanath SinghEdited By: Published: Mon, 04 May 2020 11:51 AM (IST)Updated: Mon, 04 May 2020 11:51 AM (IST)
युवक ने घर लौटने के लिए चुना खतरनाक रास्ता, वीडियो देख आप भी कहेंगे OMG!
युवक ने घर लौटने के लिए चुना खतरनाक रास्ता, वीडियो देख आप भी कहेंगे OMG!

नई दिल्ली, लाइफस्टाइल डेस्क। सोशल मीडिया पर एक वीडियो बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे देख आपको स्पाइडर मैन, बैटमैन और सुपरमैन की याद आ जाएगी। इस वीडियो में युवक काम खत्म करने के बाद घर लौटने के लिए जिस शॉर्ट-कट रास्ते को चुनता है, वह जोखिमभरा है। इस वीडियो को देख आप हैरान हो जाएंगे।

loksabha election banner

वह व्यक्ति बिल्कुल भयभीत नहीं है

इस वीडियो (Viral Video) में साफ़ देखा जा रहा है कि एक व्यक्ति जो कि पेशे से इलेक्ट्रिशियन है। एक पावर पोल पर काम खत्म करने के बाद वह ऊपर के रास्ते से यानि की तारों के ऊपर स्लाइड कर घर पहुंचता है। जबकि वीडियो में यह भी साफ देखा जा सकता है कि वह जमीन से बहुत ऊपर है और नीचे घना जंगल है। यह काम बहुत खतरनाक है, लेकिन वह व्यक्ति बिल्कुल भयभीत नहीं है। ऐसा लग रहा है मानो वह हर रोज घर इसी रास्ते से जाता है।

इस वीडियो को सुशांत नंदा ने शेयर की है

इस वीडियो को भारतीय वन सेवा के अधिकारी सुशांत नंदा ने सोशल मीडिया ट्विटर पर अपने अकांउट से शेयर किया है। इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा है- यह व्यक्ति ( इलेक्ट्रिशियन ) काम खत्म करने के बाद घर लौट रहा है।

वीडियो को 17 हजार लोग देख चुके हैं

सुशांत नंदा के इस वीडियो को खबर लिखे जाने तक 17 हजार से अधिक लोग देख चुके हैं और 1 हजार से अधिक लोगों ने लाइक किया है। वहीं,  200 से अधिक लोगों ने इसे रीट्वीट किया है। जबकि 52 लोगों ने कमेंट किए हैं, जिनमें उन्होंने इलेक्ट्रिशियन को कई नाम से पुकारा है। एक यूज़र देवाशीष ने लिखा है- यह तो वायरमैन है। एक अन्य यूज़र रूपाली ने लिखा है-OMG! निशब्द हूं। एक अन्य यूज़र चिरायु ने लिखा है-फिर वह काम पर कैसे जाता है। यह जानना बेहद दिलचस्प होगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.