Move to Jagran APP

Viral Video: ऐसे मल्टी टास्किंग फर्नीचर्स को देखकर आप भी रह जाएंगे हैरान, एक यूजर्स ने कहा- मुझे अभी चाहिए यह Furniture

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि लोग कैसे एक डाइनिंग टेबल को बदल कर स्टडी टेबल बना दिया जाता है। वहीं बेड को मोड़कर एक आरामदायक सोफा बना दिया गया। बता दें कि इस वीडियो को इंजिनयरिंग इन्वेंशन नाम के ट्विटर हैंडल से शेयर किया गया है।

By Piyush KumarEdited By: Published: Fri, 30 Sep 2022 04:34 PM (IST)Updated: Fri, 30 Sep 2022 04:34 PM (IST)
Viral Video: ऐसे मल्टी टास्किंग फर्नीचर्स को देखकर आप भी रह जाएंगे हैरान, एक यूजर्स ने कहा- मुझे अभी चाहिए यह Furniture
सोशल मीडिया पर वायरल हुआ मल्टी टास्किंग फर्नीचर्स।(फोटो सोर्स: ट्विटर)

नई दिल्ली, ऑनलाइन डेस्क। शहरों में रहने के कई फायदे हैं। शहरो में लोगों को कई ऐसी सुविधाएं उपलब्ध हैं, जिसे गांव-कस्बों में मिल पाना मुमकिन न हो। हालांकि शहरों में रहने वाले लोगों के सामने चुनौतियां भी कम नहीं है। शहर में लोग जगह की कमी की वजह से काफी परेशान रहते हैं। बड़े शहरों में लोग दो कमरे या इससे भी छोटे घर में जीवनयापन करते हैं।

loksabha election banner

गौरतलब है कि शहरों में लोग हमेशा अपने कमरों में कम से कम सामान रखने की कोशिश करते हैं ताकि जगह का ज्यादा से ज्यादा सदुपयोग हो सके। शहरों में लोग ऐसे फर्नीचर की तलाश में रहते हैं जिसमें ज्यादा से ज्यादा समान भी रखा जा सके और उसका एक साथ कई कामों में इस्तेमाल भी किया जा सके।

देखें मल्टी टास्किंग फर्नीचर्स

गौरतलब है कि आज के समय बाजार में कई ऐसे फर्नीचर मौजूद हैं जिसका इस्तेमाल कई कामों के लिए किया जाता है। अमूमन आज के समय लोग ऐसे बेड की तलाश में रहते हैं जिसके अंदर घर के सामान भी रखे जा सके। बता दें कि सोशल मीडिया प्लेटफॅार्म ट्विटर पर एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है जिसमें देखा जा सकता है कि एक फर्नीचर का इस्तेमाल लोग कई कामों के लिए कर रहे हैं।

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे एक डाइनिंग टेबल को बदल कर स्टडी टेबल बना दिया जाता है। वहीं, बेड को मोड़कर एक आरामदायक सोफा बना दिया जाता है। बता दें कि इस वीडियो को इंजिनयरिंग इन्वेंशन नाम के ट्विटर हैंडल से शेयर किया गया है। इस वीडियो पर 10 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है। वहीं, 22 हजार से ज्यादा लाइक्स भी मिल चुके हैं।

यूजर्स ने दी अलग-अलग प्रतिक्रिया

इस वीडियो को देखकर कई यूजर्स ने अगल-अलग प्रतिक्रिया दी है। एक यूजर ने लिखा,' मुझे यह फर्नीचर अभी तुरंत चाहिए।' अन्य यूजर ने लिखा, 'मुझे यह फर्नीचर काफी अच्छा लगा है।'

यह भी पढें: Viral Video: 90 साल के बुजुर्ग दोस्त का यह कुत्ता हर रोज करता है इंतजार, वीडियो देख लोगों की भर आईं आंखे

यह भी पढ़ें: Viral Video: पूरे जोश में समुद्र की ओर बढ़ता हुआ कछुआ आया नजर, लोगों ने कहा- 'जबरदस्त अंदाज'


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.