Move to Jagran APP

जब दिनदहाड़े बीच सड़क पर हाथियों ने की गन्ने की चोरी, तो यूजर्स ने कहा-टी टाइम है भई

वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि 2 हाथियों को ट्रक पर लादकर किसी राष्ट्रीय पार्क या जू ले जाया जा रहा है। इस दौरान राष्ट्रीय राजमार्ग पर सिग्नल न मिलने की वजह से दोनों ट्रक खड़े हो जाते हैं।

By Umanath SinghEdited By: Published: Sat, 13 Feb 2021 03:47 PM (IST)Updated: Sat, 13 Feb 2021 03:47 PM (IST)
जब दिनदहाड़े बीच सड़क पर हाथियों ने की गन्ने की चोरी, तो यूजर्स ने कहा-टी टाइम है भई
गन्ने से लदे ट्रक को देखकर हाथी फूले नहीं समाते हैं ।

नई दिल्ली, लाइफस्टाइल डेस्क। सोशल मीडिया पर एक वीडियो बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे देख आप हैरान हो जाएंगे। यह वीडियो बेहद ही हास्यास्पद है और इसे देखकर आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे। इस वीडियो में हाथियों ने जिस तरह से शरारत कर गन्ना चुराने की कोशिश की है। वह काबिलेतारीफ है। वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि 2 हाथियों को ट्रक पर लादकर किसी राष्ट्रीय पार्क या जू ले जाया जा रहा है। इस दौरान राष्ट्रीय राजमार्ग पर सिग्नल न मिलने की वजह से दोनों ट्रक खड़े हो जाते हैं। तभी पीछे से एक और ट्रक सिग्नल पर आकर खड़ा हो जाता है। गन्ने से लदे ट्रक को देखकर हाथी फूले नहीं समाते हैं और बिना वक्त गवाह अपनी सूंड की मदद से गन्ना चुराकर खाने लगते हैं। दूसरे हाथी को देख पहला हाथी भी सूंड को लंबा कर गन्ना चुराने लगता है। पहले हाथी को गन्ना चुराने में थोड़ी मशक्कत करनी पड़ती है लेकिन दूसरे हाथी को इसमें कोई भी परेशानी नहीं होती है। दूसरा हाथी ट्रक के सामानांतर खड़ा रहता है। इस वजह से उसे गन्ने चुराने में दिक्कत नहीं होती है। सड़क पर गुजरने वाले लोग यह दृश्य देखकर आश्चर्य व्यक्त कर रहे हैं।

loksabha election banner

इस वीडियो को भारतीय वन सेवा के अधिकारी ने शेयर किया है

इस वीडियो को भारतीय वन सेवा के अधिकारी सुशांत नंदा ने सोशल मीडिया ट्विटर पर अपने अकांउट से शेयर किया है। इस वीडियो को खबर लिखे जाने तक 1 लाख 74 हजार बार देखा गया है। वहीं, 14 हजार से अधिक लोगों ने पसंद किया है। जबकि, सैकड़े लोगों ने कमेंट कर हाथी की जमकर तारीफ की है। एक यूजर अर्नव ने लिखा है-यह तो बचपन का याद दिला गया जब हम लोग गन्ने को ऐसे ही चुरा लिया करते थे... काफी सुंदर दृश्य।

Image Courtesy: यह तस्वीर ट्वीटर के अकाउंट Susanta Nanda से ली गई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.