Move to Jagran APP

Viral Video: ''बप्पा' के आगे डॅाग ने झुकाया अपना सिर, इस श्रद्धा को देखकर लोगों का भर आया दिल

सोशल मीडिया पर एक खूबसूरत वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें देखा जा सकता है कि भगवान गणेश के आगे एक डॅाग ने अपना सिर झुकाया है। वीडियो में देखा जा सकता है कि डॅाग और उसका मालिक भगवान के श्रद्धा में लीन है

By Piyush KumarEdited By: Published: Fri, 18 Nov 2022 03:49 PM (IST)Updated: Fri, 18 Nov 2022 03:49 PM (IST)
Viral Video: ''बप्पा' के आगे डॅाग ने झुकाया अपना सिर, इस श्रद्धा को देखकर लोगों का भर आया दिल
डॅाग ने भगवान गणेश के आगे झुकाया अपना सिर।(फोटो सोर्स: ट्विटर)

नई दिल्ली, ऑनलाइन डेस्क। इंसान और पालतु जानवरों के बीच हमेशा एक अनोखा जुड़ाव रहता है। जानवरों और इंसानों की दोस्ती के बारे में जितनी बातें की जाए, उतनी ही कम है। इंसान के पालतु जानवर, उनके घर का एक सदस्य से कम नहीं होते। अक्सर सोशल मीडिया प्लेटफॅार्मस पर इंसान और जानवरों के बीच खूबसूरत बॉन्डिंग के वीडियो वायरल होते हैं। इस समय सोशल मीडिया पर एक खूबसूरत वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें देखा जा सकता है कि भगवान गणेश के आगे एक डॅाग ने अपना सिर झुकाया है। वीडियो में देखा जा सकता है कि डॅाग और उसका मालिक, भगवान गणेश की श्रद्धा में लीन है।

loksabha election banner

डॅाग ने 'बप्पा' के आगे झुकाया सिर

'प्योर थ्रिफ्ट' नाम के एक पेज द्वारा इंस्टाग्राम पर शेयर की गई क्लिप में देखा जा सकता है कि एक डॅाग, भगवान गणेश के मंदिर में उनकी पूजा करते हुए नजर आ रहा है। वीडियो में डॅाग देखा जा सकता है कि डॅाग के साथ उसका मालिक भी मौजूद है। कुत्ते ने जिस अंदाज में बप्पा के आगे सिर झुकाया है,उसने सोशल मीडिया पर लोगों की दिल जीत लिया है। हालांकि, यह वीडियो कहां की है, इस बात की जानकारी नहीं है। अभी तक इस वीडियो को 1.9 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है और 306k से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Pure thrift (@thrifts_grace)

इस वीडियो पर कई यूजर्स ने दिलचस्प कमेंट्स भी किए हैं। एक यूजर ने लिखा, 'वीडियो में दिख रहे शख्स का नाम नाम विशाल है, आप उसे पुणे के दगदूशेठ गणपति मंदिर के पास देख सकते हैं।' वहीं एक यूजर ने लिखा,'गणपति बप्पा मोरिया।'

यह भी पढ़ें: Viral Video: हॉलीवुड स्टाइल में दौड़ लगाकर घोड़े ने बचाई अपनी जान, वीडियो देख हो जाएंगे हैरान

यह भी पढ़ें: Viral Video: पिता ने संवारे छोटी बच्ची के बाल, वीडियो देख लोगों ने कहा- क्यूट पापा की परी!


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.