सोशल मीडिया पर वायरल हुआ बच्चियों का डांस आैर मां का गुस्सा 

सोशल मीडिया पर इन दिनों एक फनी वीडियो जम कर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में दो किशोर लड़कियां अपने कमरे का दरवाजा बंद करके ट्वर्किंग डांस करती दिखार्इ पड़ रही हैं। अचानक कमरे का दरवाजा खुलता है आैर उनकी मां हाथ में कपड़े धोने वाली बाल्टी लेकर अंदर दाखिल होती है। इसके बाद वो डांस करती बेटियों को देख कर गुस्से से इतनी पागल हो जाती है कि चप्पल उतार कर उन्हें पीटना शुरू कर देती है। अब वो किस बात से खफा है ये तो समझ नहीं आता, पर ये नजारा लोगों को पेट पकड़ कर हंसने के लिए मजबूर जरूर कर रहा है। 

मम्मी को गुस्सा क्यों आया 

ये तो कोर्इ नहीं समझ पा रहा कि आखिर इन मम्मी को गुस्सा क्यों आया। हो सकता है कि वो काफी देर से अपनी बेटियों से कोर्इ काम कह रही हो आैर वे नाचने में ही मशगूल हों, या फिर उनके घर में नाचना गाना बुरा समझा जाता हो, या फिर ये भी हो सकता है कि मां पहले ही बच्चियों के नाचने गाने के शौक से परेशान हो आैर पढ़ार्इ लिखार्इ छोड़ कर सिर्फ नाचने में लगी रहती हों। बहरहाल कारण तो वीडियो से समझ नहीं आया पर साफ दिखता है कि पहली चप्पल पड़ने  के बाद बेटियां चिल्लाती हुर्इ यहां वहां भाग रही हैं आैर मां उनके पीछे है। देखने  में ये कर्इ बच्चों आैर उनकी माआें को अपने ही घर की कहानी लग रहा होगा।  

पता नहीं कहां है वीडियो

डेलीमेल की खबर के अनुसार वीडियो में दो लड़कियां कमरे के अंदर कैमरा ऑन करके फुल म्यूजिक के बीच ट्वर्किंग डांस कर रही थीं। अचानक उनकी मां कमरे में आ जाती हैं, लड़कियां मां को नहीं देख पाती। बेखबर नाचती हुर्इ लड़कियों को मां जैसे ही देखती है तो बिना सोचे समझे चप्पल उतारकर मारना शुरू कर देती है।  वीडियो 3 जुलार्इ को यूट्यूब पर अपलोड हुआ था। ये वास्तव में कब का है और दुनिया के  हिस्से का है, ये तो पता नहीं चल सका है, पर इसमें सुनार्इ देने वाले स्पैनिश गीत के कारण कर्इ लोग इसे उसी इलाके का मान रहे हैं। अब तक इस पर करीब 1 लाख व्यूज आैर लाइक आ चुके हैं। 

 

Posted By: Molly Seth