Monkey Viral Video: इंटरनेट की दुनिया में कई तरह के वीडियो और फोटो वायरल हो जाते हैं, जो सोशल मीडिया में पसंद और नापसंद किए जाते हैं। ट्विटर पर इन दिनों 53 मिनट का एक क्लिप वायरल हो रहा है, जिसमें एक बंदर एक पुलिसकर्मी के कंधे पर बैठा हुआ है और उसके सिर से जुएं निकाल रहा है। वहीं, वह पुलिसकर्मी अपने काम में व्यस्त दिख रहा है। यह वीडियो उत्तर प्रदेश के पीलीभीत जिले के एक पुलिस स्टेशन का है।

वीडियो में दिख रहा है कि पुलिसकर्मी कुछ फाइलों को खंगाल रहा है और बंदर से कहता है कि अब उतरो, जाना है उसे, चलो उतरो भाई, उतरो भाइया, उतरो। इस वीडियो को अतिरिक्ति पुलिस अधीक्षक राहुल श्रीवास्तव ने अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर किया है। उन्होंने वीडियो शेयर करते हुए लिखा है कि पीलीभीत के इन इन्स्पेक्टर साहब का अनुभव ये बताता है कि यदि आप काम करने में व्यवधान नहीं चाहते हैं तो रीठा, शिकाकाई या अच्छा शैम्पू इस्तेमाल करें।

इस वीडियो में कुछ पुलिसकर्मी उस बंदर को इन्स्पेक्टर के कंधे से उतारने के तरकीबों के बारे में बातें करते हैं। उनमें से एक पुलिकर्मी कहता है कि बंदर को केले दिखा दो, वह वहां से हट जाएगा। दूसरा पुलिसकर्मी कहता है कि यह सारे बाल साफ कर देगा।

आप भी वीडियो देखें:

इस वीडियो को 08 अक्टूबर को ट्वीट किया गया था, जिसे अब तक 27 हजार से अधिक बार देखा जा चुका है। इसे वीडियो को 2100 से अधिक लोगों ने लाइक किया है और लगभग 500 लोगों ने रिट्वीट किया है।

एक ट्विटर यूजर एन आर कदम ने लिखा है कि सकारात्मक पक्ष भी देखिये सर। सिर पर मुसीबत होने पर भी काम में तल्लीन हैं। वरना आजकल तो नेताओं, बाबाओं की मसाज वाले वीडियो ज़्यादा आ रहे हैं।

अनुपम तिवारी लिखते हैं कि कुछ भी हो इंस्पेक्टर साहब इतना देर झेल लिए बजरंगबली को। वैसे इससे झलकता है कि इंस्पेक्टर साहब जनता की समस्याओं को गंभीरता से लेते हैं।

Photo Credit: From RAHUL SRIVASTAV @upcoprahul Twitter Page

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस