Move to Jagran APP

पुलिसवाले के कंधे पर बैठा बंदर, फिर भी काम में है तल्लीन, वीडियो हुआ वायरल

Monkey Viral Video ट्विटर पर इन दिनों 53 मिनट का एक क्लिप वायरल हो रहा है जिसमें एक बंदर एक पुलिसकर्मी के कंधे पर बैठा हुआ है और उसके सिर से जुएं निकाल रहा है।

By kartikey.tiwariEdited By: Published: Tue, 15 Oct 2019 03:11 PM (IST)Updated: Tue, 15 Oct 2019 03:11 PM (IST)
पुलिसवाले के कंधे पर बैठा बंदर, फिर भी काम में है तल्लीन, वीडियो हुआ वायरल
पुलिसवाले के कंधे पर बैठा बंदर, फिर भी काम में है तल्लीन, वीडियो हुआ वायरल

Monkey Viral Video: इंटरनेट की दुनिया में कई तरह के वीडियो और फोटो वायरल हो जाते हैं, जो सोशल मीडिया में पसंद और नापसंद किए जाते हैं। ट्विटर पर इन दिनों 53 मिनट का एक क्लिप वायरल हो रहा है, जिसमें एक बंदर एक पुलिसकर्मी के कंधे पर बैठा हुआ है और उसके सिर से जुएं निकाल रहा है। वहीं, वह पुलिसकर्मी अपने काम में व्यस्त दिख रहा है। यह वीडियो उत्तर प्रदेश के पीलीभीत जिले के एक पुलिस स्टेशन का है।

loksabha election banner

वीडियो में दिख रहा है कि पुलिसकर्मी कुछ फाइलों को खंगाल रहा है और बंदर से कहता है कि अब उतरो, जाना है उसे, चलो उतरो भाई, उतरो भाइया, उतरो। इस वीडियो को अतिरिक्ति पुलिस अधीक्षक राहुल श्रीवास्तव ने अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर किया है। उन्होंने वीडियो शेयर करते हुए लिखा है कि पीलीभीत के इन इन्स्पेक्टर साहब का अनुभव ये बताता है कि यदि आप काम करने में व्यवधान नहीं चाहते हैं तो रीठा, शिकाकाई या अच्छा शैम्पू इस्तेमाल करें।

इस वीडियो में कुछ पुलिसकर्मी उस बंदर को इन्स्पेक्टर के कंधे से उतारने के तरकीबों के बारे में बातें करते हैं। उनमें से एक पुलिकर्मी कहता है कि बंदर को केले दिखा दो, वह वहां से हट जाएगा। दूसरा पुलिसकर्मी कहता है कि यह सारे बाल साफ कर देगा।

आप भी वीडियो देखें:

इस वीडियो को 08 अक्टूबर को ट्वीट किया गया था, जिसे अब तक 27 हजार से अधिक बार देखा जा चुका है। इसे वीडियो को 2100 से अधिक लोगों ने लाइक किया है और लगभग 500 लोगों ने रिट्वीट किया है।

एक ट्विटर यूजर एन आर कदम ने लिखा है कि सकारात्मक पक्ष भी देखिये सर। सिर पर मुसीबत होने पर भी काम में तल्लीन हैं। वरना आजकल तो नेताओं, बाबाओं की मसाज वाले वीडियो ज़्यादा आ रहे हैं।

अनुपम तिवारी लिखते हैं कि कुछ भी हो इंस्पेक्टर साहब इतना देर झेल लिए बजरंगबली को। वैसे इससे झलकता है कि इंस्पेक्टर साहब जनता की समस्याओं को गंभीरता से लेते हैं।

Photo Credit: From RAHUL SRIVASTAV @upcoprahul Twitter Page


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.