Move to Jagran APP

Viral Video: दो साल की लड़की ने तैयार किया अपनी मां के लिए डिनर, सोशल मीडिया पर लोग कर रहे हैं सराहना

Viral Video इंटरनेट पर दो साल की लड़की का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। यह छोटी बच्ची अपनी मां के लिए रात के खाने का भोजन तैयार कर रही है खबर में पढ़ें क्या है पूरी कहानी-

By Ashisha Singh RajputEdited By: Published: Mon, 19 Sep 2022 05:40 PM (IST)Updated: Mon, 19 Sep 2022 05:40 PM (IST)
Viral Video: दो साल की लड़की ने तैयार किया अपनी मां के लिए डिनर, सोशल मीडिया पर लोग कर रहे हैं सराहना
दो साल की छोटी सी लड़की अपनी मां के लिए डिनर बना रही है

नई दिल्ली, जेएनएन। बच्चों के लिए तो उनके मां-बाप बहुत कुछ करते हैं, लेकिन छोटी सी उम्र में अगर बच्चे मां बाप के लिए कुछ करें तो वह भावुक कर देता है। सोशल मीडिया पर ऐसा ही एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में दो साल की छोटी सी लड़की अपनी मां के लिए डिनर बना रही है, जिसे देखकर हर कोई इस बच्ची की तारीफ करता नहीं थक रहा है।

loksabha election banner

मां ने वीडियो किया अपलोड

इस वीडियो को लड़की की मां ब्रूना फावा ने 29 अगस्त को सोशल मीडिया प्लेटफार्म इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया था, जो अब तेजी से वायरल हो रहा है। फावा के इंस्टाग्राम प्रोफाइल के अनुसार, लड़की का नाम नताली है और वह दो साल की है। वीडियो शुरू होते ही मां के लिए छोटी बच्ची रात का खाना तैयार करने की तैयारी करती है।

View this post on Instagram

A post shared by Bruna Fava and Natalie (@natalieandbruna)

वायरल क्लिप में छोटी लड़की सब्जियों को काटकर बॉयलर में डालती है। इसके बाद खाना बनाते समय वह सब्जी की ट्रे में रखी गाजर को भी काटती है। ऐसा करते वक्त वह बेहद क्यूट नजर आती है। फिर छोटी लड़की इसमें थोड़ा से मसाले मिलाती है और चिकन को क्यूट तरीके से 'टिकटिक्टिकटिक' कहते हुए पकाना शुरू कर देती है। खाना जब आधा पक जाता है, तो छोटी बच्ची उसे बीच-बीच में खाने की भी कोशिश करती है।

वहीं थोड़ी देर बाद चिकन के टुकड़ों को वह एयर फ्रायर में डाल देती है। वह माइक्रोवेव में चावल का एक पैकेट भी रखती है और उबली हुई सब्जियों में थोड़ा सा तेल और सेब का सिरका मिलकर उसे अच्छे से मिक्स करती है।

इस वीडियो पर 3.6 मिलियन से भी ज्यादा व्यूज आ चुके हैं। वह 230 हजार से भी ज्यादा लोगों ने इस वीडियो को लाइक किया है। यह संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। ‌इस वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स भर-भर कर कमेंट भी कर रहे हैं। एक सोशल मीडिया यूजर्स ने कमेंट कर कहा, 'लकी मॉम' वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, ' यह इंस्टा पर मेरी सबसे पसंदीदा बच्चा है।'

यह भी पढ़ें- Viral Video: हाथी ने लड़की के साथ ताल से ताल मिलाया, डांस स्टेप देख नहीं होगा यकीन

यह भी पढ़ें- Viral Video: खरगोश के जीने का तरीका देख इंटरनेट पर लोगों ने कहा- वाह! लाइफ हो तो ऐसी'


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.