Move to Jagran APP

Viral Video: टीचर के सवाल पर पाकिस्तानी बच्चे ने दिया ऐसा जबाव, वीडियो देख हंसी नहीं रोक पाएंगे

इसमें साफ देखा जा सकता है कि बच्ची स्कूल से लौटी है। स्कूल से लौटने के बाद नन्ही बच्ची की मां पूछती है कि आज का वायवा कैसा रहा है ? उस समय बच्ची बोलती है कि टीचर ने पूछा What is Physics?

By JagranEdited By: Pravin KumarPublished: Sun, 25 Sep 2022 03:16 PM (IST)Updated: Sun, 25 Sep 2022 03:16 PM (IST)
Viral Video: टीचर के सवाल पर पाकिस्तानी बच्चे ने दिया ऐसा जबाव, वीडियो देख हंसी नहीं रोक पाएंगे
Viral Video: टीचर के सवाल पर पाकिस्तानी बच्चे ने दिया ऐसा जबाव, वीडियो देख हंसी नहीं रोक पाएंगे

दिल्ली, लाइफस्टाइल डेस्क। Viral Video: सोशल मीडिया पर एक वीडियो बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे देख आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे। इससे पहले भी इस नन्ही बच्ची की कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका है। इसी कड़ी में एक और वीडियो वायरल हुआ है। इसमें पाकिस्तानी बच्ची ने टीचर के सवाल पर ऐसा जबाव दिया है, जिससे टीचर भी हैरान हो गया है।

loksabha election banner

इसमें साफ देखा जा सकता है कि बच्ची स्कूल से लौटी है। स्कूल से लौटने के बाद नन्ही बच्ची की मां पूछती है कि आज का वायवा कैसा रहा है ? उस समय बच्ची बोलती है कि टीचर ने पूछा What is Physics? मुझे इसका जबाव तो पता था, लेकिन टीचर को ऐसा लगता था कि मुझे पता नहीं है। फिर मां ने पूछा-तुम्हें पता था तो बता देती। इस पर बच्ची बोलती है-अरे मुझे पता है और पता था, इतना आसान सवाल था।

उस समय मैंने टीचर को बताया कि इस सवाल का जबाव तो मुझे आती है, लेकिन आगे का मैं भूल गई थी। लास्ट का मुझे याद है। मैंने टीचर को बताया कि मैं बता रही हूं। उसके बाद मैंने टीचर को फिजिक्स के बारे में बताया-and this is physics. यही मैंने नोटबुक में लिख दिया। यह सुन बच्ची की मां भी हैरान हो जाती है। वहीं, सोशल मीडिया पर लोग वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं।

इस वीडियो को रूपिन शर्मा ने शेयर की है

इस वीडियो को भारतीय वन सेवा के अधिकारी रूपिन शर्मा ने सोशल मीडिया ट्विटर पर अपने अकाउंट से दोबारा शेयर किया है। इसके कैप्शन में लिखा है- स्माइली की तस्वीर और physics। इस वीडियो को खबर लिखे जाने तक 1 लाख 57 हजार से अधिक बार देखा गया है। वहीं, 10 हजार लोगों ने पसंद किया है। कुछ लोगों ने कमेंट कर पाकिस्तानी बच्ची की जमकर तारीफ की है। एक यूजर मोहित ने लिखा है-कितने तेजस्वी लोग है, हमारे भारत में...ये लाइन ज़हर है।

Image Credit: Rupin Sharma IPS


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.