नई दिल्ली, लाइफस्टाइल डेस्क। सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देख आप हंसते-हंसते लोटपोट हो जाएंगे। इस वीडियो में कोरोना वैक्सीन को लेकर लोगों में जागरूकता फैलाने की कोशिश की गई है। वह काबिलेतारीफ है। इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि एक नर्स वृद्ध व्यक्ति का ख्याल रख रही है। वृद्ध व्यक्ति डायनिंग टेबल पर बैठकर नाश्ता करने की तैयारी कर रहे हैं। तभी नर्स आकर बोलती है कि आपकी सुई का समय हो गया है। यह सुन वृद्ध व्यक्ति भाव खाने लगते हैं और नर्स को सुई न लेने की बात कहते हैं। तभी नर्स कहती है कि सांकेतिक भाषा में कहती है कि सुई तो जरूरी है। यह आपको लेनी ही पड़ेगी। डॉक्टर ने साफ कहा है कि आपको सुई जरूर लगाई जाए।

नर्स के हाथ में सुई देख वृद्ध व्यक्ति अपनी जगह पर खड़े हो जाते हैं और जोर-जोर से चिल्लाने लगते हैं कि मुझे सुई नहीं लेनी है। यह कहते-कहते वृद्ध व्यक्ति वहां से जाने लगते हैं। उस समय नर्स को कुछ समझ नहीं आता है और सुई वृद्ध व्यक्ति की ओर फेंकती है। सुई वृद्ध व्यक्ति को लग जाती है। जब वृद्ध व्यक्ति पलटकर देखने लगते हैं, तो दूसरी ओर से व्यक्ति दरवाजा खोलता है। इससे वृद्ध व्यक्ति को पूरी सुई लग जाती है। यह वीडियो कोरोना वैक्सीन से डरने वाले व्यक्ति के लिए है।

इस वीडियो को सेवा अधिकारी ने शेयर किया है

इस वीडियो को भारतीय सेवा अधिकारी Rupin Sharma IPS ने सोशल मीडिया ट्विटर पर अपने अकांउट से शेयर किया है। इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा है- जो वैक्सीन से डरते हैं, उनके लिए। इस वीडियो को खबर लिखे जाने तक तकरीबन 1 हजार बार देखा गया है। वहीं, कुछ लोगों ने पसंद और कंमेटस किए हैं। एक यूजर मोहित ने लिखा है-बिल्कुल सही बात ,इन्होंने भी बिल्कुल 90 डिग्री पर लगाया हैं, इंजेक्शन। एक अन्य यूजर ने लिखा है-Perfect shot।

Image Courtesy: यह तस्वीर ट्वीटर के अकाउंट Rupin Sharma IPS से ली गई है।

Edited By: Umanath Singh