Move to Jagran APP

Viral Video: उड़ता पंजाब! नशे में धुत होकर क्लासरूम पहुंचे प्रोफेसर, वीडियो हो रहा वायरल

Viral Video शिक्षा के मंदिर में शराब पीकर जाना बिल्कुल गलत है। वीडियो वायरल होने के बाद कॉलेज में शराब पीकर पढ़ाने वाले प्रोफेसर पर अनुशासनात्मक कार्रवाई हो सकती है। इस तरह की ओछी हरकतों से टीचर को बचना चाहिए।

By Pravin KumarEdited By: Published: Fri, 23 Sep 2022 01:34 PM (IST)Updated: Fri, 23 Sep 2022 01:34 PM (IST)
Viral Video: उड़ता पंजाब! नशे में धुत होकर क्लासरूम पहुंचे प्रोफेसर, वीडियो हो रहा वायरल
Viral Video: उड़ता पंजाब! नशे में धुत होकर क्लासरूम पहुंचे प्रोफेसर, वीडियो हो रहा वायरल

दिल्ली, लाइफस्टाइल डेस्क। Viral Video: सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देख आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे। इसमें उड़ता पंजाब का एक और हास्यास्पद दृश्य देखा जा सकता है। पंजाब में यह आम बात है, लेकिन शिक्षा के मंदिर में शराब पीकर जाना बिल्कुल गलत है। वीडियो वायरल होने के बाद कॉलेज में शराब पीकर पढ़ाने वाले प्रोफेसर पर अनुशासनात्मक कार्रवाई हो सकती है। इस तरह की ओछी हरकतों से टीचर को बचना चाहिए। वीडियो में प्रोफेसर ने क्लास रूम में जो नाटक किया है। उसकी जितनी आलोचना की जाए, कम है।

loksabha election banner

इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि एक प्रोफेसर टिप टॉप होकर कॉलेज पहुंचा है। सभी छात्र उनका आदर सत्कार भी करते हैं। तभी प्रोफेसर की जुबान और पांव लड़खड़ाने लगते हैं। छात्र प्रोफेसर के अंदाज को भांप लेते हैं। इसके बाद सभी प्रोफेसर के साथ मस्ती करने लगते हैं। प्रोफेसर स्थानीय भाषा में कुछ देर तक जिरह करते हैं। प्रोफेसर के अंदाज से ऐसा लग रहा है कि वह किसी विषय को लेकर बड़ी कुंठित थे, जिसकी भड़ास निकाल रहे हैं।

लड़खड़ाते पांव से प्रोफेसर कभी आगे तो कभी पीछे जा रहे हैं। कुछ देर तक जिरह करने के बाद प्रोफेसर शायद छात्रों के अनुरोध पर पंजाबी गाना गाने लगते हैं। वहीं, लड़कियां भी प्रोफेसर के सुर में सुर मिलाकर गा रही हैं। इससे पहले एक और वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें एक महिला नशे में धुत दिखी थी। इसके चलते महिला सही से चल नहीं पा रही थी। वह एक ही जगह पर खड़ी होने की कोशिश कर रही थी। वहीं, राह चलते लोग दूर से ही महिला को देख आगे बढ़ जाते थे।

इस वीडियो को rajni singh ने सोशल मीडिया ट्विटर पर अपने अकाउंट से शेयर किया है। इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा है-नशे में धुत होकर क्लासरूम पहुंचे प्रोफेसर! वायरल वीडियो पठानकोट के जीएनडीयू कॉलेज का है। खबर लिखे जाने तक वीडियो को 76 हजार बार देखा गया है। वहीं, लोगों ने वीडियो को देखकर कड़ी आलोचना की है। एक यूजर Kewala Joshi ने लिखा है- बधाई हो दिल्ली मौडल। दिल्ली मॉडल अब पंजाब में भी अपनी ख्याति अर्जित कर रहा है । एक अन्य यूजर ने लिखा है- जिस प्रदेश का मुखिया हो शराबी, प्रजा पिये तो क्या है खराबी

Image Credit: rajni singh


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.