दिल्ली, लाइफस्टाइल डेस्क। सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देख आप हैरान हो जाएंगे। इस वीडियो में डॉगी की मासूमियत देखने लायक है। अक्सर छोटे बच्चे इस तरह की हरकत करते हैं। सोशल मीडिया पर लोग डॉगी की जमकर तारीफ कर रहे हैं। इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि एक डॉगी मालिक की गैर मौजूदगी में आगे के दो पैरों पर खड़े होकर कुछ चट (खत्म) करने में लगा है।

डॉगी चोरी में इस कदर मशगूल है कि उसे यह अहसास नहीं होता है कि कमरे में कोई आ गया है। उसी समय दरवाजा खुलने की आवाज आती है, जिससे चोरी में मशगूल डॉगी ध्यान भंग हो जाता है। वह एक पल के लिए पलटकर देखना चाहता है कि सही में दरवाजे के रास्ते किसी ने कमरे में दस्तक दी है। जब वह पलटता है, तो घर के मालिक को देखता है।

यह देख डॉगी की बोलती बंद हो जाती है। वह रंगे हाथ चोरी करते पकड़ा जाता है। उस समय डॉगी को कुछ नहीं सूझता है, तो वह एक पल के लिए उसी जगह पर रुक जाता है। इसके बाद वह मासूम सा चेहरा बनाकर दो टांगों पर खड़ा हो जाता है और फिर धीरे-धीरे दो टांगों पर चलकर नौ दो ग्यारह हो जाता है। यह दृश्य देखने लायक है।

इस वीडियो को सुशांत नंदा ने शेयर की है

इस वीडियो को भारतीय वन सेवा के अधिकारी सुशांत नंदा ने सोशल मीडिया ट्विटर पर अपने अकांउट से शेयर किया है। इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा है- पकडे जाने पर देखने लायक दृश्य। सुशांत नंदा के इस वीडियो को 24 बार देखा गया है और लगभग 2 हजार से अधिक लोगों ने लाइक किया है। वहीं, सैकड़ों लोगों ने कमेंट कर गाय की तारीफ की है। एक यूजर सुबुद्धि ने लिखा है-चौकीदार चोर है। साथ ही एक अन्य यूजर सुधा ने लिखा है-डॉगी की वॉकिंग बेहद खास है।

Edited By: Umanath Singh