Move to Jagran APP

चोरी में मशगूल डॉगी ने पकड़ जाने पर इस तरह पेश की अपनी मासूमियत, वीडियो देख हो जाएंगे हैरान

इस वीडियो को भारतीय वन सेवा के अधिकारी सुशांत नंदा ने सोशल मीडिया ट्विटर पर अपने अकांउट से शेयर किया है। इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा है- पकडे जाने पर देखने लायक दृश्य। सुशांत नंदा के इस वीडियो को 24 बार देखा गया है।

By Umanath SinghEdited By: Published: Mon, 08 Nov 2021 10:41 PM (IST)Updated: Mon, 08 Nov 2021 10:41 PM (IST)
चोरी में मशगूल डॉगी ने पकड़ जाने पर इस तरह पेश की अपनी मासूमियत, वीडियो देख हो जाएंगे हैरान
एक यूजर सुबुद्धि ने लिखा है-चौकीदार चोर है।

दिल्ली, लाइफस्टाइल डेस्क। सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देख आप हैरान हो जाएंगे। इस वीडियो में डॉगी की मासूमियत देखने लायक है। अक्सर छोटे बच्चे इस तरह की हरकत करते हैं। सोशल मीडिया पर लोग डॉगी की जमकर तारीफ कर रहे हैं। इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि एक डॉगी मालिक की गैर मौजूदगी में आगे के दो पैरों पर खड़े होकर कुछ चट (खत्म) करने में लगा है।

loksabha election banner

डॉगी चोरी में इस कदर मशगूल है कि उसे यह अहसास नहीं होता है कि कमरे में कोई आ गया है। उसी समय दरवाजा खुलने की आवाज आती है, जिससे चोरी में मशगूल डॉगी ध्यान भंग हो जाता है। वह एक पल के लिए पलटकर देखना चाहता है कि सही में दरवाजे के रास्ते किसी ने कमरे में दस्तक दी है। जब वह पलटता है, तो घर के मालिक को देखता है।

यह देख डॉगी की बोलती बंद हो जाती है। वह रंगे हाथ चोरी करते पकड़ा जाता है। उस समय डॉगी को कुछ नहीं सूझता है, तो वह एक पल के लिए उसी जगह पर रुक जाता है। इसके बाद वह मासूम सा चेहरा बनाकर दो टांगों पर खड़ा हो जाता है और फिर धीरे-धीरे दो टांगों पर चलकर नौ दो ग्यारह हो जाता है। यह दृश्य देखने लायक है।

इस वीडियो को सुशांत नंदा ने शेयर की है

इस वीडियो को भारतीय वन सेवा के अधिकारी सुशांत नंदा ने सोशल मीडिया ट्विटर पर अपने अकांउट से शेयर किया है। इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा है- पकडे जाने पर देखने लायक दृश्य। सुशांत नंदा के इस वीडियो को 24 बार देखा गया है और लगभग 2 हजार से अधिक लोगों ने लाइक किया है। वहीं, सैकड़ों लोगों ने कमेंट कर गाय की तारीफ की है। एक यूजर सुबुद्धि ने लिखा है-चौकीदार चोर है। साथ ही एक अन्य यूजर सुधा ने लिखा है-डॉगी की वॉकिंग बेहद खास है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.