Move to Jagran APP

गर्म लोहे से सीने पर बनवाया क्रॉस का निशान, वीडियो देख आप कह उठेंगे OMG!

इस वीडियो में साफ़ देखा जा रह है कि एक व्यक्ति काऊबॉय गेटअप में है। काऊबॉय ने एक हाथ में बीयर की केन पकड़ रखा है। जबकि दूसरे हाथ से अपनी बेल्ट पकड़ रखा है।

By Umanath SinghEdited By: Published: Mon, 20 Jul 2020 05:23 PM (IST)Updated: Mon, 20 Jul 2020 05:23 PM (IST)
गर्म लोहे से सीने पर बनवाया क्रॉस का निशान, वीडियो देख आप कह उठेंगे OMG!
गर्म लोहे से सीने पर बनवाया क्रॉस का निशान, वीडियो देख आप कह उठेंगे OMG!

दिल्ली, लाइफस्टाइल डेस्क। सोशल मीडिया पर रोजाना सैकड़ों वीडियो शेयर किए जाते हैं। इनमें कई वीडियो में हैरतअंगेज कारनामे देखने को मिलते हैं। इस क्रम में सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर हो रहा है, जिसे देख आप दांतो तले अपनी उंगलियां दबा लेंगे। इस वीडियो में व्यक्ति ने जिस साहस का परिचय दिया है, वह काबिलेतारीफ है। हालांकि, इस तरह के खतरनाक कारनामे से बचना चाहिए।

loksabha election banner

इस वीडियो में साफ़ देखा जा रह है कि एक व्यक्ति काऊबॉय गेटअप में है। काऊबॉय ने एक हाथ में बीयर की केन पकड़ रखा है। जबकि दूसरे हाथ से अपनी बेल्ट पकड़ रखा है। उस समय वह अपने साथी को सीने पर क्रॉस निशान बनाने के लिए कहता है। दूसरा व्यक्ति लोहे की छड़ को गर्म कर रहा है। इसके बाद वह गर्म लोहे की छड़ लेकर आता है और तैयार रहने के लिए कहता है।

काऊबॉय अपनी धुन में रहता है और दूसरे व्यक्ति को कहता है-इंतजार मत करो। तब दूसरा व्यक्ति उसके सीने पर गर्म लोहे की छड़ से क्रॉस निशान बनाता है। जब वह क्रॉस निशान बना रहा होता है तो काऊबॉय जरा सी भी तकलीफ महसूस नहीं करता है। इसके बाद वह अपनी भाषा में जीत की घोषणा करता है। आपको बता दें कि ईसाई धर्म में क्रॉस निशान का विशेष महत्व है। इससे उनकी भावना जुड़ी है। भगवान यीशु को क्रॉस पर ही लटका दिया गया था।

वीडियो को because men live less ने शेयर किया है

इस वीडियो को because men live less ने सोशल मीडिया ट्विटर पर शेयर किया है। इस वीडियो को खबर लिखे जाने तक 1 लाख 10 हजार लोग देख चुके हैं और तकरीबन 3 हजार लोगों ने लाइक किया है। वहीं, 800 लोगों ने इसे रीट्वीट किया है। जबकि कुछ लोगों ने कमेंट्स भी किए हैं, जिनमें उन्होंने व्यक्ति के साहस की जमकर तारीफ की है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.