नई दिल्ली, लाइफस्टाइल डेस्क। कोरोना वायरस महामारी की दूसरी लहर के चलते देशभर में लॉकडाउन जैसी स्थिति है। लोग अपने घरों में रहने को मजबूर हैं। घर से ही काम कर रहे हैं। साथ ही सोशल मीडिया पर अपना समय बिता रहे हैं। इस क्रम में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देख आप हैरान हो जाएंगे। इस वीडियो में चिंपैंजी ने हैरतअंगेज तरीके में एक्सरसाइज कर लोगों का दिल जीत लिया है।

इस वीडियो में साफ़ देखा जा सकता है कि किसी खंडहर में चिंपैंजी आराम फरमा रहा है। वीडियो देख ऐसा लगता है कि चिंपैंजी मंत्रणा करने में व्यस्त है। तभी चिंपैंजी सहसा उठकर बैक फ्लिप करता है। उस समय चिंपैंजी को ऐसा लगता है कि मानो उसने इस बार बैक फ्लिप सही से किया है। चिंपैंजी का हाव भाव देख प्रतीत होता है कि वह अपने प्रयास से बेहद खुश है। तभी उसके मन में एक्सरसाइज दोहराने का ख्याल आता है। इसके बाद कई बार बैक फ्लिप करता है। हालांकि, इसमें गौर करने वाली बात यह है कि चिंपैंजी एक जगह पर खड़े होकर बैक फ्लिप करता है।

इस वीडियो को भारतीय वन सेवा के अधिकारी ने शेयर किया है

इस वीडियो को भारतीय वन सेवा के अधिकारी सुशांत नंदा ने सोशल मीडिया ट्विटर पर अपने अकांउट से शेयर किया है। इस वीडियो को खबर लिखे जाने तक 12  हजार से अधिक बार देखा गया है। वहीं, 1500 लोगों ने पसंद किया है। जबकि, कुछ लोगों ने कमेंट कर चिंपैंजी की बैक फ्लिप की जमकर तारीफ की है। एक युजर ने संजय लिखा है-इतनी पलटी मार रहा है, अगले जन्म में जरूर पॉलिटिक्स में जाएगा। एक अन्य यूजर ने लिखा है-चिंपैंजी, बाबा रामदेव का बहुत बड़ा फैन है। इसके लिए शीर्षासन कर रहा है।

Image Courtesy: यह तस्वीर ट्वीटर के अकाउंट Susanta Nanda से ली गई है।

Indian T20 League

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

kumbh-mela-2021