Move to Jagran APP

Viral Video: कैमरे में कैद हुआ बुरी आत्मा का भयानक तांडव, वीडियो देख रोंगटे खड़े हो जाएंगे

इस वीडियो को Mysteries Of The Unexplained नाम के यूजर ने सोशल मीडिया ट्विटर पर शेयर किया गया है। वीडियो को खबर लिखे जाने तक 1 लाख 33 हजार से अधिक बार देखा गया है। वहीं 1 हजार लोगों ने वीडियो को पसंद किया है।

By Pravin KumarEdited By: Pravin KumarPublished: Fri, 03 Feb 2023 09:29 PM (IST)Updated: Fri, 03 Feb 2023 09:29 PM (IST)
Viral Video: कैमरे में कैद हुआ बुरी आत्मा का भयानक तांडव, वीडियो देख रोंगटे खड़े हो जाएंगे
Viral Video: कैमरे में कैद हुआ बुरी आत्मा का भयानक तांडव, वीडियो देख रोंगटे खड़े हो जाएंगे

दिल्ली, लाइफस्टाइल डेस्क। Viral Video: सोशल मीडिया पर एक बेहद डरावना वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देख रोंगटे खड़े हो जाएंगे। इस वीडियो में बुरी आत्मा ने घर से बेघर होने के दौरान खूब तांडव मचाया है। आप साफ देख सकते हैं कि किसी एक कमरे में घर की महिला बच्ची को गोद में लेकर खड़ी है। वहीं, धर्म गुरु आध्यात्मिक शक्ति के सहारे बुरी आत्मा को घर से बेघर करने की कोशिश में हैं।

loksabha election banner

हालांकि, बुरी आत्मा बेहद शक्तिशाली है और बहुत दिनों से घर में रह रही है। इसके लिए वह जाना नहीं चाह रही है। इस बात से घरवालों को कोई दिक्कत नहीं है। दिक्कत तो बुरी आत्मा की शैतानी रूप से है। इसके लिए घरवाले, धर्म गुरु का सहारा ले रहे है।

धर्म गुरु शैतान को घर छोड़ने की सलाह देते हैं। बुरी आत्मा को लगता है कि वह ज्यादा शक्तिशाली है। उसे कोई घर से भगा नहीं सकता है। तब धर्म गुरु मंत्र पढ़कर पहले पानी में फूंकते हैं। इसके बाद पानी को घर में छिड़कना शुरू देते हैं। पवित्र पानी से शैतान की बोलती बंद हो जाती है। वह इधर-उधर छिपने लगता है। इसके लिए वह महिला के बालों की चोटी का सहारा लेता है। धर्म गुरु की नजर पड़ जाती है। फिर शैतान को वहां से भी नौ दो ग्यारह होना पड़ता है।

इसके बाद घर के सभी कोने में ठिकाना ढूंढ़ता है। इसके बावजूद उसे कोई जगह नहीं मिलता है। फिर वह यानी बुरी आत्मा घर में तांडव मचाने लगती है। वीडियो में सभी चीजें हिलती डुलती नजर आती है। हालांकि, धर्म गुरु पर इसका कोई प्रभाव नहीं पड़ता है। इसके बाद गुरु, बुरी आत्मा को गली के सहारे बाहर निकालता है।

इस दौरान बुरी आत्मा तांडव कर घरवालों को डराने की कोशिश करती है। इसमें वह सफल नहीं हो पाती है। अंत में आत्मा के निकलने के बाद घरवाले बुरी आत्मा से जुड़ी चीजों को घर से बाहर फेंक देते हैं। वीडियो में टेक्स्ट के माध्यम से बताया जा रहा है कि धर्म गुरु, महिला के पिता हैं।

इस वीडियो को Mysteries Of The Unexplained नाम के यूजर ने सोशल मीडिया ट्विटर पर शेयर किया गया है। वीडियो को खबर लिखे जाने तक 1 लाख 33 हजार से अधिक बार देखा गया है। वहीं, 1 हजार लोगों ने वीडियो को पसंद किया है।

Image Credit: Mysteries Of The Unexplained


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.