Move to Jagran APP

देखें, क्या हुआ जब दुबले-पतले इंसान ने बॉडी बिल्डर्स से लिया पंगा

जब वह बॉडी बिल्डर्स को धक्का मारता है तो पहलवान उसकी तरह मुड़कर देखता है। कई बार नजरें चुरा लेता है तो कई बार वह आंखों में आंखें डालकर जताता है कि वह किसी से डरता नहीं है।

By Umanath SinghEdited By: Published: Wed, 01 Jul 2020 05:34 PM (IST)Updated: Wed, 01 Jul 2020 05:34 PM (IST)
देखें, क्या हुआ जब दुबले-पतले इंसान ने बॉडी बिल्डर्स से लिया पंगा
देखें, क्या हुआ जब दुबले-पतले इंसान ने बॉडी बिल्डर्स से लिया पंगा

दिल्ली, लाइफस्टाइल डेस्क। सोशल मीडिया पर एक वीडियो बड़ी तेज़ी से वायरल हो रहा है, जिसे देख आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे। यह वीडियो वाकई में बेहद हास्यास्पद है। इस वीडियो में साफ़ देखा जा रहा है कि एक व्यक्ति जो कि सामान्य कद-काठी का है, लेकिन उसके मन में सामान्य विचार बिल्कुल भी नहीं है। वह किसी इवेंट में जा पहुंचा है, जहां केवल और केवल बॉडी बिल्डर्स लोग हैं, जो किसी शो में शिरकत करने अथवा किसी प्रतियोगिता में हिस्सा लेने आए हैं।

loksabha election banner

वह यह सब देखकर हैरान हो गया है। उसे समझ नहीं आ रहा है कि वह क्या करें। साथ ही उसे दुबला-पतला होने का भी दुःख और मलाल है। इसके बाद वह खुद से बात करता है कि उसकी बॉडी फिगर भी सही है। वह सभी के बराबर है और वह सबसे मुकाबला कर सकता है। इसके बाद वह खुद से कहता है कि अगर वाकई में वह मजबूत है तो सबसे दो-दो हाथ करके देख ले।

अगर वह गिने-चुने बॉडी बिल्डर्स को बिना डरे धक्का मार सकता है तो वह भी बलवान है। तब वह बारी-बारी से बॉडी बिल्डर्स को पीछे से जोरदार धक्का मारता है। इस क्रम में वह बॉडी बिल्डर्स की कॉपी करता है। वह अपनी चाल और ढाल बिल्कुल बॉडी बिल्डर्स जैसा बनाता है और उसी मुद्रा में चलता भी है।

जब वह बॉडी बिल्डर्स को धक्का मारता है तो पहलवान उसकी तरह मुड़कर देखता है। कई बार नजरें चुरा लेता है तो कई बार वह आंखों में आंखें डालकर जताता है कि वह किसी से डरता नहीं है। वीडियो देख हंसी छूट जाती है।

वीडियो को because men live less ने शेयर किया है

इस वीडियो को because men live less ने सोशल मीडिया ट्विटर पर शेयर किया है। इस वीडियो को खबर लिखे जाने तक तकरीबन 9 लाख से अधिक लोग देख चुके हैं और 13 हजार से अधिक लोगों ने लाइक किया है। वहीं, 5 हजार लोगों ने इसे रीट्वीट किया है। जबकि सैकड़ों लोगों ने कमेंट्स किए हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.