Move to Jagran APP

घर का दरवाजा खोलते समय घटी ऐसी घटना, आप भी रहें सतर्क

घर का दरवाजा खोलते ही कोई अनहोनी की उम्मीद नहीं करता है लेकिन अमेरिका में एक ऐसी घटना हुई कि उसे जानकर आप भी चौकन्ने हो जाएंगे।

By kartikey.tiwariEdited By: Published: Wed, 29 May 2019 12:19 PM (IST)Updated: Wed, 29 May 2019 12:19 PM (IST)
घर का दरवाजा खोलते समय घटी ऐसी घटना, आप भी रहें सतर्क
घर का दरवाजा खोलते समय घटी ऐसी घटना, आप भी रहें सतर्क

नई दिल्ली, जेएनएन। जब भी हमारे घर की डोरबेल बजती है या हम बाहर से घर आते हैं तो दरवाजा खोलते हैं। कई बार हम किसी के बाहर होने की उम्मीद में दरवाजा खोलते हैं, तो कई बार खुद घर के अंदर जाने के लिए। घर का दरवाजा खोलते ही कोई अनहोनी की उम्मीद नहीं करता है, लेकिन अमेरिका में एक ऐसी घटना हुई कि उसे जानकर आप भी चौकन्ने हो जाएंगे।

loksabha election banner

अमेरिका में ओक्लाहोमा के लॉटोन में रहने वाले जेरेल हेवुड ने घर का मेन गेट खोलकर जैसे ही अंदर दाखिल होना चाहा, तभी मेन डोर के ऊपर पोर्च लाइट से लटकते हुए सांप ने उसके चेहरे पर काट लिया। उसे ऐसी उम्मीद बिल्कुल भी नहीं थी। यह पूरी घटना डोरबेल के कैमरे में कैद हो गई। यह वाकया 5 मई की है।

हेवुड को उसके दोस्त ने तत्काल अस्पताल पहुंचाया। जांच में पता चला कि वह सांप जहरीला नहीं था, जिसकी वजह से हेवुड की जान को काई खतरा नहीं था। वहीं, हेवुड के एक पड़ोसी ने उस सांप को हथौड़े से मार डाला।

हेवुड ने बताया कि डॉक्टरों ने जख्म वाली जगह को अच्छी तरह से साफ किया। वे फिलहाल दवाएं ले रहे हैं।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.