Move to Jagran APP

Viral Video: खरगोश के जीने का तरीका देख इंटरनेट पर लोगों ने कहा- वाह! लाइफ हो तो ऐसी'

Viral Video सोशल मीडिया पर एक खरगोश का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में यह खरगोश मस्ती से अपनी जिंदगी जीता हुआ नजर आ रहा है।‌ खबर में पढ़ें क्या है वीडियो का सच-

By Ashisha Singh RajputEdited By: Published: Mon, 19 Sep 2022 02:48 PM (IST)Updated: Mon, 19 Sep 2022 02:48 PM (IST)
Viral Video: खरगोश के जीने का तरीका देख इंटरनेट पर लोगों ने कहा- वाह! लाइफ हो तो ऐसी'
वीडियो शूरू होते ही खरगोश की आराम वाली जिंदगी की झलकियां दिखती हैं।

नई दिल्ली, जेएनएन।  सोशल मीडिया पर इन दिनों अक्सर जानवरों के ढेरों वीडियो तेजी से वायरल हो रहे हैं।‌ जानवरों की अजब-गजब हरकतें इंटरनेट पर लोगों को हैरानी में डाल देती है। आपने खरगोश की तमाम वीडियो देखी होगी, जिनमें वो कभी गाजर खाते नजर आते हैं तो कभी नटखट शरारतें करते हुए दिखते हैं।

loksabha election banner

मस्ती से गाजर खाता हुआ खरगोश

ऐसा ही एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक खरगोश का बेहद प्यारा अंदाज नजर आया है। वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में भी लिखा गया है, 'यह अपनी बेस्ट जिंदगी का आनंद ले रहा है'

और ठीक ऐसा ही यह खरगोश करता दिख भी रहा हैं। वीडियो शूरू होते ही खरगोश की आराम वाली जिंदगी की झलकियां दिखती हैं।

खरगोश वीडियो में कभी आराम से गाजर खा रहा है, तो कभी आराम से सोता हुआ दिखाई दे रहा है। वहीं वीडियो के बीच में जब एक आदमी का हाथ उसपर आता है तो यह खरगोश नींद में होता है और हाथ का स्पर्श होने के बाद भी वह नींद से नहीं उठता।

खरगोश का वीडियो हुआ वायरल

इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर ब्यूटेनगीबिडेन नाम के अकाउंट से शेयर किया गया, जिसके बाद से यह तेजी से वायरल होने लगा। इस वीडियो पर 5.8 मिलियन से भी ज्यादा व्यूज आ चुके हैं। वह 230 हजार से भी ज्यादा लोगों ने इस वीडियो को लाइक किया है। इसके साथ ही 35 हजार से ज्यादा लोगों ने इस वीडियो को रिट्वीट किया है। यह संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। ‌इस वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स भर-भर कर कमेंट भी कर रहे हैं।

एक सोशल मीडिया यूजर्स ने कमेंट कर कहा, लाइफ हो तो ऐसी' वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, वाह!‌ बेहद मजेदार जिंदगी है'


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.