जब निकल पड़ीं चीखें 

डेलीमेल की खबर की मानें तो बीते दिनों आॅस्ट्रेलिया के इलाके में बना एक महिला शौचालय चीखों से गूंज उठा। इस शौचालय में एक महिला ने टाॅयलेट सीट पर सांप देख लिया था। वाॅशरूम में घुसी महिला टाॅयलेट सीट पर सांप को देख कर हैरान रह गर्इ आैर उसने चीख चीख सारे इलाके को गुंजा दिया। इसके बाद इलाके के सांप को संभालने वाले विभाग को सूचित किया गया आैर उन्होंने उसे बाहर निकाला। इसके बाद भी लोगों में डर बैठा हुआ है। ये किस्सा सोशल मीडिया पर भी वायरल हो गया आैर लोगों ने अलग अलग कमेंट भी देने शुरू कर दिए। 

फेसबुक पर सामने आया किस्सा

दरसल बीते सप्ताह ऑस्ट्रेलिया के केरंस इलाके के एक महिला टॉयलेट में से एक सांप निकला। करीब 1.2 मीटर लंबा ये सांप टाॅयलेट सीट पर मौजूद था। सूचना मिलने पर केरंस स्नेक रिमूवल दल का एक दस्ता वहां पहुंचा आैर उसने सांप को वहां से हटाया। इसी दल की आेर से चेतावनी देते हुए सारे मामले को सोशल मीडिया साइट फेसबुक पर साझा किया गया।  इस पोस्ट में बताया गया कि हर साल ड्राय सीजन में सांपों के टाॅयलेट में आने की घटनायें होती हैं, इसलिए सावधान रहें आैर सीट पर बैठने से पहले जांच कर लें। ये पोस्ट डेविड वॉल्टर नाम के शख्स के हैंडल से साझा की गर्इ है। ये एक पानी वाला सांप था। 

आये अनोखे कमेंट  

फेसबुक की पोस्ट में ये खबर देखने के बाद कि बारिश के मौसम में सांप नजर आ सकते हैं, इसलिए सावधान रहें, ये पढने के बाद सोशल मीडिया पर हलचल मच गर्इ आैर खबर देखते देखते वायरल हो गर्इ। लोगों ने इस पर अलग अलग कमेंट करने शुरू कर दिए। किसी ने कहा कि उसके साथ भी एेसा हो चुका है तो कुछ ने कहा कि अब तो सुबह वाशरूम में जाने से डर लगता है। बताया जा रहा है कि ये सांप पाइप के जरिए टॉयलेट बाउल से बाहर आ गया था। बेशक पकड़े गए सांप की लंबार्इ कम थी पर ये  3 मीटर तक लंबा हो सकता था। बाद में सांप को पास की नदी में छोड़ दिया गया। 

Image courtesy Facebook          

Posted By: Molly Seth

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप