Move to Jagran APP

फ्लाइट में AC की हवा में जूता सूखा रहा था ये शख्स, वीडियो हुआ वायरल

सोशल मीडिया एक ऐसी दुनिया हैंजहां हर वक्त कुछ न कुछ वायरल होता रहता है। ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर छा रहा है जिसमें एक शख्स है फ्लाइट में एसी में जूता सूखा रहा है।

By Nandini DubeyEdited By: Published: Fri, 17 Jan 2020 05:14 PM (IST)Updated: Fri, 17 Jan 2020 05:14 PM (IST)
फ्लाइट में AC की हवा में जूता सूखा रहा था ये शख्स, वीडियो हुआ वायरल
फ्लाइट में AC की हवा में जूता सूखा रहा था ये शख्स, वीडियो हुआ वायरल

loksabha election banner

सोशल मीडिया एक ऐसी दुनिया हैं, जहां हर वक्त कुछ न कुछ वायरल होता रहता है। इंटरनेट की दुनिया में ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर छा रहा है, जिसमें एक शख्स है फ्लाइट में सफर के दौरान एसी की हवा में अपना जूता सूखा रहा है। इस दौरान उनका वीडियो किसी ने बनाकर इंस्टाग्राम पर अपलोड कर दिया है।

ये वीडियो इंस्टाग्राम के Passenger Shaming नाम के पेज पर 16 जनवरी को शेयर किया गया है। इस पेज पर ज्यादातर लोगों के अजब-गजब कारनामों को शेयर किया जाता है। इसके तहत ही इस पेज पर इस शख्स का भी वीडियो अपलोड किया गया है, जिसमें यह यात्री विमान में सफर के दौरान अपना जूता सूखा रहा है।

लेकिन यह शख्स ये काम अपने ऊपर लगे फ्लाइट के एयर वेंट से कर रहे हैं। इस वीडियो को विमान में ही बैठे किसी एक यात्री ने बनाया है। इसमें साफ देख सकते हैं कि सीट के ऊपर लगे AC की तरफ जूता थामे एक हाथ उठता है और उसे AC से सटा देता है ताकि वह सूख सके।

 

View this post on Instagram

So yeah, this BS, zero self-awareness nonsense is happening...again... #PLEASESTOP 🚫WTFFFFFF ✈️💨👟🤷🏼‍♀️👣🤯 Thank you @dylanmiller for sending this in! • • • #passengershaming #flyingfeet #instagramaviation #comeflywithme #airlinelife #airplaneetiquette #frequentflyer #crewlife #plane #aviation #cabincrew #avgeek #cabincrewlife #flightattendant #flightattendantlife #stewardess #flightattendantproblems #travel #flightattendants #instapassport #aviationgeek #FAlife #airtravel #travelgram #traveltips #pilotlife #frequentflier

A post shared by Passenger Shaming (@passengershaming) on

सोशल मीडिया पर उस शख्स के वीडियो को अलग-अलग तरह की प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं। वहीं उनके इस वीडियो को अब तक 2.5 लाख से ज्यादा व्यूज और 676 लोगों का रिएक्शन मिल चुका है। 

हालांकि कुछ लोगों ने इंस्टाग्राम पर अपने कमेंट्स भी शेयर किए हैं। यूजर्स ने कहा कि, 'फ्लाइट में किसी ने भी उस शख्स को ऐसा करते हुए रोका नहीं। वहीं कुछ लोग उस शख्स की इस हरकत को गलत बता रहे हैं।

 Photo Source:  From Passenger Shaming 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.