अपने प्राइवेट जेट में आपका स्वागत है सर  
जी हां पिछले दिनों अपने दोस्त की शादी में शामिल होने गए साद जिलानी नाम के व्यक्ति ने जब ग्रीस में कोर्फू नाम की जगह से इंग्लैंड में बर्मिंघम आने के लिए बोर्ड किया तो जहाज के स्टाफ ने उनका स्वागत ये कह कर किया कि अपने प्राइवेट जेट में आपका स्वागत है सर। ये नजारा साद को एक सुखद आश्चर्य में डालने वाला था क्योंकि जब उन्होंने महज 40 यूरो यानि करीब 3200 रुपए में प्लेन की टिकट बुक कराई थी तो सोचा भी नहीं था कि एेसा कुछ होगा। उन्हें तो एयरपोर्ट पहुंचने के बाद फ्लाइट स्टाफ ने बताया कि 168 सीटों वाले जेट2 विमान में वे इकलौते यात्री हैं, क्योंकी जो दूसरा यात्री उनके साथ सफर करने वाला था उसने अपना टिकट अंतिम समय पर रद्द कर दिया था।

अभूतपूर्व लक्जरी अनुभव 
साद को इस यात्रा में अभूतपूर्व लक्जरी अनुभव मिला। सबसे पहले तो जैसे ही वे विमान में चढ़े, केबिन क्रू ने उनका शानदार स्वागत किया, इसके बाद उन्हें मनचाही सीट पर बैठने का आॅफर मिला आैर फिर उनके लिए जहाज में बढ़िया गाने बजाए गए। इसके बाद पायलट ने उन्हें अपने साथ कॉकपिट में बैठने का मौका दिया आैर सेल्फी भी खिंचवाई। इस बेहतरीन स्वागत के लिए साद ने चालक दल का आभार व्यक्त किया आैर तारीफ करते हुए कहा कि सफर में अकेला होने के बावजूद वे बिल्कुल बोर नहीं हुए। उन्होंने इस यात्रा फाइव स्टार जैसा अनुभव बताया।

 मिला तोहफा भी 
इस पूरे सफर में उन्हें मनचाही खाने पीने की चीजें आॅफर की गर्इ। सारे फ्लाइट अटेंड उनकी देखभाल में लगे रहे। साथ ही सफर के दौरान कोर्इ भी हलचल आैर नापसंदीदा शोर नहीं था इसलिए वो सुकून की नींद सो भी सके। अंत में सोने पर सुहागा ये हुआ कि  उड्डयन कंपनी जेट2 ने उन्हें सफर खत्म होने के बाद 60 यूरो का वाउचर र्इनाम में दिया, जिसे वे अपनी अगली यात्रा में इस्तेमाल कर सकेंगे।  

Posted By: Molly Seth