पाकिस्‍तान के खूबसूरत मर्द

पिछले दिनों अरशद खान नाम का एक हैंडसम पाकिस्‍तानी अपनी नीली आंखें का जादू सोशल मीडिया पर चला रहा था। बेशक वो चायवाला था पर उसकी दीवानगी पाकिस्‍तान से लेकर हिंदुस्‍तान तक छाई हुई थी। लोगों ने उसको सर आंखों पर लिया और माडलिंग तक के ऑफर दिला दिए। इसी क्रम में एक नया नाम उभर कर आया है और उसे एक तरबूजवाला बताया जा रहा है। इन दिनों उसका जलवा इंटरनेट पर चल रहा है।  

भले अभी हाथ में तरबूज है पर 

चायवाले की दीवानगी के अब दो साल गुजर चुके हैं और इन दिनों एक नया चेहरा लोगों की स्‍क्रीन पर है। एक पाकिस्‍तानी वेबसाइट के अनुसार ये है हाथ में तरबूज लिए एक युवक, जिसकी तस्‍वीरें और उस पर कमेंट ट्वीटर पर खूब वायरल हो रहे हैं। खास तौर पर लड़कियां तो उसके लुक्‍स पर पूरी तरह फिछा हो गई हैं। हालाकि इस शख्‍स की तस्‍वीर वायरल होने के बाद इस शख्‍स के बारे में बड़ा रोचक खुलासा हुआ है, जिसके अनुसार ये कोई तरबूजवाला नहीं है। हालाकि इसके हाथ में तरबूज नजर आ रहा है इसलिए अब लोग इसे तरबूजवाला ही कह रहे हैं। 

दोस्‍त ने खोला राज

इस इंसान के वायरल होने के बाद उसके दोस्‍त ने उसकी असली पहचान का राज खोल दिया है। खास बात ये है कि इस बार आंखों का रंग नीला नहीं भूरा है और वो कराची का रहने वाला है। साथ ही यह तरबूज बेचने वाला नहीं बल्कि एक मेडिकल का छात्र है। उसके साथ पढ़ने वाले दोस्‍त ने बताया कि उसका नाम मुहम्‍मद आवेस है, जो भविष्‍य का डाक्‍टर है। आवेस कराची की जियाउद्दीन मेडिकल यूनिवर्सिटी से डॉक्‍टरी पढ़ रहे हैं। 

 

Posted By: Molly Seth