फोन पर बात करने का जुनून पड़ा मंहगा 

पिछले दिनों मुबर्इ के कुर्ला इलाके में एक अजीबो गरीब हादसा पेश आया जब शौचालय में मोबाइल फोन पर बात करने की आदत के चलते एक किशोर मुश्किल में पड़ गया। पता चला है कि उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ से मुंबई घूमने के इरादे से आया ये नवयुवक कुर्ला में अपने एक रिश्तेदार के यहां ठहरा था। यहीं पर वो सुबह फोन पर बात करते हुए टाॅयलेट चला गया आैर अचानक उसके हाथ से  फिसल कर फोन कमोड में जा गिरा। मोबाइल अच्छा खासा मंहगा था इसलिए उसने इंडियन स्टाइल के कमोड में उसे निकालने के लिए हाथ डाल दिया। अब चूंकि उसने  कड़ा पहना हुआ था  उसके चलते उसका हाथ कमोड के छेद में फंस गया। जब बहुत प्रयास के बाद भी उसका हाथ बाहर नहीं निकला तो उसने चिल्लाना शुरू कर दिया। 

हैरान हुए परिजन 

युवक के चिल्लाने की आवाज सुन कर उसके रिश्तेदार हैरान रह गए आैर उन्हें  कुछ समझ में नहीं आया कि असल में क्या हुआ है। पहले तो वे दरवाजा खटखटा कर उससे उसे खोलने के लिए कहते रहे पर जब दरवाजा नहीं खुला तो उन्होंने दरवाजा तोड़ दिया आैर अंदर आये। वहां पहुंच कर सारा नजारा देख कर वे हैरान रह गए।  इसके बाद सबने प्रयास किया किकिसी तरह हाथ बाहर निकल आये पर वे नाकामयाब ही रहे। एेसे में उनको जब  कोर्इ रास्ता नजर नहीं आया तो उन्होंने मदद की तलाश शुरू की।  

फायर ब्रिगेड का लिया सहारा 

घर वाले इस कोशिश में कामयाब नहीं हुए आैर वे मदद ढूंढ रहे थे, तभी  उनका एक पड़ोसी वहां पहुंचा आैर उसने भी प्रयास किया कि वो युवक का हाथ बाहर निकाले जब वो भी असफल हो गया तब सबने निर्णय किया कि फायर ब्रिगेड को सूचना दी जाये। इसके बाद फायर ब्रिगेड  के कर्मचारियों ने आकर कमोड को तोड़ा, आैर यूवक को मुश्किल से बाहर निकाला। इस सब में करीब साढ़े पांच घंटे का समय निकल गया आैर वो किशोर इस मुसीबत में फंसा रहा। हाथ निकालने के बाद उसे डाॅक्टर के पास ले जाया गया आैर उसे जरूरी चिकित्सा दिलार्इ गर्इ।

Posted By: Molly Seth