Move to Jagran APP

अजब गजब मुश्किल, फोन को निकालने में युवक हाथ फंसा तो तोड़ना पड़ा कमोड

जी हां मुंबर्इ के एक किशोर को उस समय शर्मिंदगी का सामना करना पड़ा जब उसका मोबाइल निकालने के चक्कर में कमोड में फंसा हाथ निकालने के लिए फायर ब्रिगेड को बुलाना पड़ा।

By Molly SethEdited By: Published: Wed, 18 Jul 2018 11:34 AM (IST)Updated: Thu, 19 Jul 2018 10:15 AM (IST)
अजब गजब मुश्किल, फोन को निकालने में युवक हाथ फंसा तो तोड़ना पड़ा कमोड
अजब गजब मुश्किल, फोन को निकालने में युवक हाथ फंसा तो तोड़ना पड़ा कमोड

फोन पर बात करने का जुनून पड़ा मंहगा 

loksabha election banner

पिछले दिनों मुबर्इ के कुर्ला इलाके में एक अजीबो गरीब हादसा पेश आया जब शौचालय में मोबाइल फोन पर बात करने की आदत के चलते एक किशोर मुश्किल में पड़ गया। पता चला है कि उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ से मुंबई घूमने के इरादे से आया ये नवयुवक कुर्ला में अपने एक रिश्तेदार के यहां ठहरा था। यहीं पर वो सुबह फोन पर बात करते हुए टाॅयलेट चला गया आैर अचानक उसके हाथ से  फिसल कर फोन कमोड में जा गिरा। मोबाइल अच्छा खासा मंहगा था इसलिए उसने इंडियन स्टाइल के कमोड में उसे निकालने के लिए हाथ डाल दिया। अब चूंकि उसने  कड़ा पहना हुआ था  उसके चलते उसका हाथ कमोड के छेद में फंस गया। जब बहुत प्रयास के बाद भी उसका हाथ बाहर नहीं निकला तो उसने चिल्लाना शुरू कर दिया। 

हैरान हुए परिजन 

युवक के चिल्लाने की आवाज सुन कर उसके रिश्तेदार हैरान रह गए आैर उन्हें  कुछ समझ में नहीं आया कि असल में क्या हुआ है। पहले तो वे दरवाजा खटखटा कर उससे उसे खोलने के लिए कहते रहे पर जब दरवाजा नहीं खुला तो उन्होंने दरवाजा तोड़ दिया आैर अंदर आये। वहां पहुंच कर सारा नजारा देख कर वे हैरान रह गए।  इसके बाद सबने प्रयास किया किकिसी तरह हाथ बाहर निकल आये पर वे नाकामयाब ही रहे। एेसे में उनको जब  कोर्इ रास्ता नजर नहीं आया तो उन्होंने मदद की तलाश शुरू की।  

फायर ब्रिगेड का लिया सहारा 

घर वाले इस कोशिश में कामयाब नहीं हुए आैर वे मदद ढूंढ रहे थे, तभी  उनका एक पड़ोसी वहां पहुंचा आैर उसने भी प्रयास किया कि वो युवक का हाथ बाहर निकाले जब वो भी असफल हो गया तब सबने निर्णय किया कि फायर ब्रिगेड को सूचना दी जाये। इसके बाद फायर ब्रिगेड  के कर्मचारियों ने आकर कमोड को तोड़ा, आैर यूवक को मुश्किल से बाहर निकाला। इस सब में करीब साढ़े पांच घंटे का समय निकल गया आैर वो किशोर इस मुसीबत में फंसा रहा। हाथ निकालने के बाद उसे डाॅक्टर के पास ले जाया गया आैर उसे जरूरी चिकित्सा दिलार्इ गर्इ।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.