Move to Jagran APP

सेल्‍फी का दीवाना साइकिल लेकर चढ़ गया टावर पर

सेल्‍फी के बड़े बड़े दीवाने होते हैं जैसे मध्‍य प्रदेश का रहने वाला ये युवक जो सेल्‍फी के शौक में अपनी साइकिल के साथ 50 फिट के टॉवर पर चढ़ गया।

By Molly SethEdited By: Published: Thu, 01 Feb 2018 11:10 AM (IST)Updated: Fri, 02 Feb 2018 10:05 AM (IST)
सेल्‍फी का दीवाना साइकिल लेकर चढ़ गया टावर पर
सेल्‍फी का दीवाना साइकिल लेकर चढ़ गया टावर पर
मध्‍य प्रदेश में सेल्‍फी का खेल

मोबाइल से सेल्फी लेने की दीवानगी ऐसी कि खेल खेल में एक युवक ने 50 फीट ऊंचे टॉवर पर साइकिल चढ़ा दी और बाद में साइकिल को वहीं छोड़कर चलता बना। बाद में जब वन विभाग ने ये नजारा देखा तो इसकी सूचना पुलिस को दी। जांच के बाद पता चला कि ये हरकत करने वाला 20 साल का रोहित सगरवाल मानसिक रूप से कमजोर है। इस पर पुलिस ने उसके परिजनों को बुलाया और सर्तक रहने की हिदायत दी। यह घटना बीते रविवार को मध्‍य प्रदेश के नीमच शहर में हुई बताई जा रही है। 

loksabha election banner

इस तरह हुई घटना

पता चला है कि रविवार की रात में रोहित ने स्‍थानीय स्वामी विवेकानंद पीजी कॉलेज के सामने वन विभाग कार्यालय परिसर के वायरलेस टॉवर पर साइकिल चढ़ा दी और मोबाइल से सेल्फी खींच कर साइकिल ऊपर ही छोड़ कर चला गया। सुबह जब लोगों ने करीब 50 फीट ऊंचे टॉवर पर साइकिल देखी तो दंग रह गए। इसके बाद वन विभाग ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस की जांच में सामने आया कि यह कारनामा रोहित ने ही अंजाम दिया। इस पर नीमच सिटी पुलिस उसे थाने में हाजिर होने के लिए आदेश दिया। 

मानसिक रूप से कमजोर

पुलिस का आदेश मिलने पर रोहित के परिवार वाले थाने पहुंचे और बताया कि दरसल वो मानसिक रूप से कमजोर है। इस पर पुलिस ने उसके माता-पिता और परिवार के अन्‍य सदस्‍यों को भविष्‍य में सावधान रहने के लिए कहा और लिखित रूप से उनका बयान लिया कि भविष्‍य में किसी भी घटना-दुर्घटना के लिए वे ही जिम्मेदार होंगे। पता चला है कि रोहित पहले भी टॉवरों पर चढ़ का काम कर चुका है। वह नीमच इलाके के आसपास के लगभग सभी टॉवरों पर चढ़ चुका है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.