सामने आया है चोरी का वीडियो  

न्यूयाॅर्क पोस्ट के एक वीडियो आैर द सन की खबर के अनुसार पता चला है कि साधारण सी दिखने वाली चींटी कमाल की चोर हो सकती है। एनवार्इ पोस्ट का कहना है उसने इस वीडियो को सोशल मीडिया से उठाया है। इसे देख कर हर कोर्इ हैरान है। सामने आए इस वीडियो में एक चींटी को हीरे की चोरी करते हुए दिखाया गया है। वीडियो में ये नन्ही सी चींटी हीरे उठाकर ले जा रही है। हांलाकि ये पता नहीं चला है कि ये वीडियो वास्तव में है कहां का। 

चींटी के पकड़े जाने की नहीं है खबर 

इस वीडियो के बारे में न्यूयॉर्क पोस्ट ने कहा है कि ये जानकारी नहीं मिली है कि चींटी को पकड़ा गया है या नहीं। साथ ही ये भी नहीं बताया गया है कि चुराया जा रहा हीरा उसके मालिक को वापस कर दिया गया या नहीं लौटाया गया। इस बीच वीडियो जम कर वायरल हो रहा है। इसके बाद चींटी के चोरी करने के अंदाज पर जम कर फनी कमेंट भी किए जा रहे हैं।

अजब गजब कमेंट 

कमेंट कितने मजेदार थे इसका अंदाजा आप कुछ को पढ़ कर लगा सकते हैं। एक शख्स का कहना है कि अब तो वो चींटियों पर भी विश्वास नहीं कर सकता है, तो दूसरे का कहना था कि ये हॉलीवुड मूवी का एेंटमैन हो सकता है क्या। एक ने तो उसे पीड़ित पति बता दिया जो अपनी पत्नी के हीरे की जेवर की मांग को पूरा करने के लिए चोरी कर रहा है।  एक को ये स्पेशल ट्रेनिंग हासिल की हुई चींटी लगी। वहीं किसी को ये दुनिया की सबसे रर्इस चींटी समझ आर्इ तो किसी को ये बात समझ नहीं आर्इ कि आखिर चींटी हीरा क्यों चुरायेगी वो चीनी का तो होता नहीं है। 

वजन से कर्इ गुना भार उठा सकती है चींटी

अगर आप इस बात से परेशान है कि एक नन्हीं सी चींटी इतना भारी हीरा कैसे उठा पार्इ तो जान ले कि ये कतर्इ मुश्किल नहीं है। विशेषज्ञों की रिपोर्ट के अनुसार चींटी अपने वजन के मुकाबले 50 गुनी भारी चीजों को उठा सकती है। एक अमेरिकी यूनिवर्सिटी के रिसर्चर ने भी बताया चींटी अपने वजन से 100 गुना ज्यादा भारी चीजें उठा सकती हैं।

 

Posted By: Molly Seth