Move to Jagran APP

जब गाड़ी की चाबी अंदर छूट गई तो व्यक्ति ने लगाया ऐसा जुगाड़, वीडियो देख हो जाएंगे हैरान

इस वीडियो में साफ़ देखा जा रहा है कि माल ढोने वाली एक गाड़ी की चाबी अंदर छूट जाती है। जब ड्राइवर को चाबी की याद आती है तो वह परेशान नहीं होता है बल्कि मुस्कुराता है।

By Umanath SinghEdited By: Published: Fri, 24 Jul 2020 06:08 PM (IST)Updated: Fri, 24 Jul 2020 06:08 PM (IST)
जब गाड़ी की चाबी अंदर छूट गई तो व्यक्ति ने लगाया ऐसा जुगाड़, वीडियो देख हो जाएंगे हैरान
जब गाड़ी की चाबी अंदर छूट गई तो व्यक्ति ने लगाया ऐसा जुगाड़, वीडियो देख हो जाएंगे हैरान

दिल्ली, लाइफस्टाइल डेस्क। अक्सर ऐसा देखा जाता है कि हम जल्दबाजी में कार की चाबी गाड़ी में भूल जाते हैं और गाड़ी लॉक्ड हो जाती है। इसके बाद हम काफी परेशान हो जाते हैं। कई तरह के जतन करते हैं। फिर भी गाड़ी का दरवाजा नहीं खुलता है। जब थक हार जाते हैं तो मेकेनिक को बुलाते हैं। तब जाकर इस मुसीबत से छुटकारा मिलता है। ऐसे में अगर कोई शॉटकट का पता चल जाए तो यह काफी फायदेमंद साबित हो सकता है।

loksabha election banner

कुछ ऐसा ही नजारा देखने को तब मिलता है। जब सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देख आप हैरान हो जाएंगे। इस वीडियो में गाड़ी लॉक्ड होने के बाद दरवाजे को खोलने की बेहतर और सफल कोशिश की गई है। इससे एक नई सीख जरूर मिलती है।

इस वीडियो में साफ़ देखा जा रहा है कि माल ढोने वाली एक गाड़ी की चाबी अंदर छूट जाती है। जब ड्राइवर को चाबी की याद आती है तो वह परेशान नहीं होता है, बल्कि मुस्कुराता है। आप भी इस वीडियो को देख मुस्कुराने लगेंगे। इसके बाद वह ड्राइवर बाजार से सेलो टेप खरीदकर लाता है और गाड़ी के शीशे पर चिपकाता है। इसके बाद वह और उसका सहयोगी टेप को पकड़ कर नीचे की ओर खींचते हैं, जिससे गाड़ी का शीशा नीचे आ जाता है।

वीडियो को because men live less ने शेयर किया है

इस वीडियो को because men live less ने सोशल मीडिया ट्विटर पर शेयर किया है। इस वीडियो को खबर लिखे जाने तक 1 लाख 23 हजार लोग देख चुके हैं और तकरीबन 4 हजार लोगों ने लाइक किया है। वहीं, 1 हजार लोगों ने इसे रीट्वीट किया है। जबकि कुछ लोगों ने कमेंट्स भी किए हैं, जिनमें उन्होंने जुगाड़ की जमकर तारीफ की है। हालांकि, कुछ लोगों ने इसकी आलोचना भी की है। उनका मानना है कि इससे नाकारात्मक संदेश भी लोगों में जा सकता है।

Video And Picture Credit Goes To because men live less


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.