Move to Jagran APP

वीडियो देखकर जानें-कैसे गांव वालों को बेवकूफ बनाता है यह शख्स

इस वीडियो में साफ़ देखा जा रहा है कि एक व्यक्ति खेत से कुछ निकाल रहा है। वीडियो देख ऐसा लगता है कि वह सांप को पकड़ रहा या फिर सांप को खेत से निकाल रहा है।

By Umanath SinghEdited By: Published: Thu, 16 Jul 2020 04:51 PM (IST)Updated: Thu, 16 Jul 2020 04:51 PM (IST)
वीडियो देखकर जानें-कैसे गांव वालों को बेवकूफ बनाता है यह शख्स
वीडियो देखकर जानें-कैसे गांव वालों को बेवकूफ बनाता है यह शख्स

दिल्ली, लाइफस्टाइल डेस्क। सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देख आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे। यह वीडियो बेहद हास्यास्पद है। इस वीडियो में साफ़ देखा जा रहा है कि एक व्यक्ति खेत से कुछ निकाल रहा है। वीडियो देख ऐसा लगता है कि वह सांप को पकड़ रहा या फिर सांप को खेत से निकाल रहा है। इसके लिए वह उसी मुद्रा में है। वह डरा और भयभीत है। वह डरे और सहमे रूप से सांप की पूंछ पकड़ कर उसे बाहर करने की कोशिश कर रहा है।

prime article banner

इस क्रम में वह पास के लोगों को शांत रहने के लिए इशारा भी करता है। उस व्यक्ति के पास जो लोग हैं वे बड़ी सावधानी से उसकी हर हरकत को देख रहे हैं। उन्हें ऐसा लगता मानो कोई अनहोनी न हो जाए। इसलिए वे लोग सावधानी बरत रहे हैं।

तभी वह व्यक्ति धान की खेत से एक बेल्ट निकालकर उसे पहनना लगता है। यह देख बाकी के लोग हैरान और परेशान हो जाते हैं। उन्हें लगता है कि उन्हें बेवकूफ बनाया गया है। वीडियो में बेल्ट निकालने वाले व्यक्ति ने बेहतरीन एक्टिंग की है।

इस वीडियो को सुशांत नंदा ने शेयर किया है

इस वीडियो को भारतीय वन सेवा के अधिकारी सुशांत नंदा ने सोशल मीडिया ट्विटर पर अपने अकांउट से शेयर किया है। सुशांत नंदा के इस वीडियो को खबर लिखे जाने तक 5 हजार से अधिक लोग देख चुके हैं और 500 लोगों ने लाइक किया है।

जबकि कुछ लोगों ने कमेंट किए हैं, जिनमें उन्होंने व्यक्ति के अभिनय की जमकर तारीफ की है। एक यूजर मनीष ने चुटकी लेते हुए लिखा है-सचिन पायलट विधायक को पकड़ रहे हैं। एक अन्य यूजर ज्ञानेंद्र ने लिखा है-अप्रैल फूल बना दिया है। एक अन्य यूजर राजीव ने लिखा है- कुछ ज्यादा हो गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.