खींचनी थी अश्‍लील तस्‍वीरें

अमेरिका के विस्‍कॉसिन राज्‍य में एक शख्‍स ने खुद को पुलिस के हवाले किया है। दी इंडिपेंडेंट की खबर में कहा गया है कि अपने अपराध के बारे में उसने जो बताया है उससे उसकी बदनीयती का खुलासा होता है। इस शख्‍स ने अपने जूते में एक छिपा हुआ कैमरा फिट करवाया था। उसके पीछे इसका मकसद था कि वो महिलाओं के स्‍कर्ट के नीचे से उनकी तस्‍वीरें ले सके। हालाकि इससे पहले की वो कोई तस्‍वीर खींच सके या वीडियो बना सके उसके साथ अनोखा हादसा हुआ और वो अस्‍पताल और उसके बाद खुद ही पुलिस के पास पहुंच गया। 

कर्मों का फल 

इस शख्‍स की नीयत साफ नहीं थी और यही वजह थी कि उसे दंड मिला। वो कोई तस्‍वीर लेता उससे पहले ही कैमरे की बैटरी में विस्‍फोट हो गया और उसका पैर बुरी तरह चल गया। इसके बाद वो अस्‍पताल गया और फिर पुलिस थाने आकर  अपना अपराध कबूल कर लिया। शायद उसे भी लग गया था कि अगर इरादे नेक ना हों तो फल भी वैसा ही मिलता है। बहरहाल उसे इस हरकत की कई तरह की धाराओं में सजा मिल सकती थी। 

चेतावनी दे कर छोड़ा

पुलिस अधिकारियों ने वैसे तो इस शख्‍स को चेतावनी दे कर छोड़ दिया है क्‍योंकि उसके छिपे शू कैमरा में कोई भी अवांछनीय फुटेज रिकॉर्ड नहीं हुई थी, और उसने खुद ही अपना गुनाह कबूल लिया था। इस के बावजूद यदि वो इस छुपे कैमरा से रिकॉर्डिंग करने में कामयाब हो जाता और पकड़ा जाता तो उसे साढ़े तीन साल की सजा के साथ ही 10 हजार डॉलर का आर्थिक दंड भी मिल सकता था, 2015 के बाद से ये अपराध जिसे अपस्‍कर्टिंग कहते हैं गंभीर अपराधों की श्रेणी में आ गया है। फिल्‍हाल इस शख्‍स के नाम का खुलासा नहीं किया गया है। 

 

Posted By: Molly Seth