दिल्ली, लाइफस्टाइल डेस्क। Viral Video: सोशल मीडिया पर एक वीडियो बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे देख आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे। साथ ही आप हैरान भी हो जाएंगे। इस वीडियो में एक शख्स बीच सड़क पर डेरिंग करता नजर आ रहा है। इस दौरान वह शख्स सड़क पर गाड़ी के सामने आकर खड़ा हो जाता है। वहीं, दूसरी ओर शख्स को सामने खड़ा देख ड्राइवर धीरे-धीरे ब्रेक लगाकर गाड़ी रोक लेता है। गाड़ी बिल्कुल शख्स के सामने खड़ी हो जाती है। इसके बावजूद वह शख्स बिना डरे गाड़ी के सामने खड़ा रहता है। इस दौरान शख्स और ड्राइवर दोनों एक दूसरे को घूरते रहते हैं।

कुछ पल नैन मटक्का होने के बाद शख्स आगे बढ़कर गाड़ी को रास्ता देता है। ड्राइवर भी मन ही मन ईश्वर को शुक्रिया कह गाड़ी लेकर आगे बढ़ जाता है। शख्स के बॉडी लैंग्वेज को देख ऐसा लगता है कि उसे एक्सिंडेंट होने का जरा भी डर नहीं है। ऐसा लगता है कि मानो वह कोई प्रैंक वीडियो बना रहा है। शख्स के दादागिरी को एक व्यक्ति गाड़ी में बैठकर अपने मोबाइल में रिकॉर्ड करता रहता है। इसके बाद वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर कर देता है।

इस वीडियो को 'जिंदगी गुलजार है' नाम के यूजर ने सोशल मीडिया ट्विटर पर शेयर किया गया है। इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा है-बस इतना Confidence चाहिए जिंदगी में... वीडियो को खबर लिखे जाने तक 73 हजार से अधिक बार देखा गया है। वही 3 हजार से अधिक लोगों ने वीडियो को पसंद किया है। जबकि 4 सौ लोगों ने वीडियो को रीट्वीट किया है। यूजर्स वीडियो देख शख्स की तारीफ और आलोचना दोनों कर रहे हैं।

एक यूजर ने लिखा है-यह कुछ ज्यादा ही कॉन्फिडेंट नहीं हो गया। अमित ने लिखा है- इतने कॉन्फिडेंस के लिए सामने ड्राइवर इतना शांत होना जरूरी है। एक अन्य यूजर ज्योति झा ने लिखा है -ड्राइवर का दिमाग घूम गया तो इतना कॉन्फिडेंस कभी जानलेवा भी साबित हो सकता है। इसमें कोई दो राय नहीं है कि बीच सड़क पर अगर कोई शख्स डेरिंग करता है, तो यह जानलेवा साबित हो सकता है। इसके लिए कभी भी बीच सड़क पर स्टंट बाजी न करें।

Image Credit: जिंदगी गुलजार है

Edited By: Pravin Kumar

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट