जिस हाल ए दिल को लिख कर भूली वो बन गया क्रेज

आपने वो मशहूर डायलाॅग तो सुना होगा "एक लड़की थी दीवानी सी" ये अमेरिका में रहने वाली 21 साल की लड़की एंड्रिया के लिए काफी सही लगता है। इस दीवानी का लिखा लव लेटर इन दिनों काफी वायरल हो रहा है। खास बात ये है कि एंड्रिया नाम की इस ने यह खत अपनी विमान यात्रा के दौरान लिखा था आैर उसे जहाज में ही छोड़ गर्इ थी। इसे छोड़ने से ज्यादा फेंकना कहा जाएगा क्योंकि वो प्लेन में उपलब्ध सिकनेस बैग पर लिखा था, जो यात्री जहाज में तबियत खराब होने पर उल्टी करने के लिए प्रयोग करते हैं। बाद में ये विमान के सफार्इकर्मी को मिला आैर उसने इसे सोशल मीडिया पर साझा कर दिया। इसके बाद जो हुआ वो कमाल था क्योंकि एंड्रिया की प्रेमकहानी सोशल मीडिया पर इस कदर वायरल हुर्इ कि एक क्रेज बन गर्इ। एक अनुमान के अनुसार रेडिट पर लिखी ये पोस्ट लगभग 50 हजार बार शेयर की जा चुकी है। आखिर क्या है इस कहानी में जो हर कोर्इ इसके बारे में जानना चाहता है। 

प्यार का मासूम इजहार

द इंडिपेंडेंट आैर पीपुल्स की खबरों की मानें तो इस खत को पोस्ट करने वाली विमान की सफार्इ कर्मी के अनुसार उसे ये खत लगभग एक साल पहले विमान की सफाई के दौरान एक सीट के पिछले हिस्से में मिला था। ये एंड्रिया की बेहद मासूम कहानी है जो उसने उस शख्स के लिए अपनी भावनाआें को व्यक्त करते हुए लिखी थी जिसे, इस प्यार के बारे में अभी कुछ पता नहीं था। इस लड़की ने लिख कि वो अपने इमोशंस के बारे में अपने प्रेमी को बताना चाहती है। वह अपने बेस्ट फ्रेंड को बताना चाहती है कि वो उसे बेहद प्यार करने लगी है। इसीलिए वो एक सरप्राइज विजिट के तौर पर ये यात्रा कर रही है।

Image courtesy social media

सफर में बोरियत दूर करने के लिए लिखा था खत

सबसे मजेदार बात ये है कि एंड्रिया का जो खत इस कदर वायरल हो रहा है वो उसने दरसल सफर में बोरियत दूर करने के लिए लिखा था। उसने लिखा कि वो मियामी से डिस्ट्रिक्ट कोलंबिया जा रही है आैर बुरी तरह बोर हो रही है। उसने ये भी स्पष्ट किया कि वो 21 साल की है आैर अपने बेस्टफ्रेंड को सरप्राइज देने के लिए जा रही है ताकि उसे अहसास करा सके कि वो उससे कितना प्यार करती है। उसने लिखा कि वो विमान में है जिसका टिकट उसने एक दिन पहले सुबह 4 बजे लिया था। वह अपने दोस्त से प्यार करने लगी है आैर वो बोस्टन से न्यू ऑर्लियंस जाते समय डिस्ट्रिक्ट कोलंबिया में रुकेगा। बेशक ये कदम पागलपन से भरा आैर बोल्ड हो पर उसे ये करना ही है क्योंकि उसके बाद उसे परीक्षा देने आॅस्ट्रेलिया जाना था आैर तब वो 5 महीने तक अपने दोस्त से नहीं पाती।

जरूरी था इजहार जिस पर लोगों आया प्यार

ये खत बेहद फनी तरीके से लिखा था आैर उसमें एंड्रिया ने बताया कि वो बेहद बोर हो रही है आैर ये भी नहीं जानती कि वो क्या करने वाली है, ये पागलपन लग सकता है पर उसे अपनी भावनायें तो जाहिर करनी ही हैं। उसका वार्इफार्इ नहीं चल रहा था आैर उसने इसकी भी शिकायत खत में लिख डाली। उसने खत में अपने जज्बात जाहिर करने के लिए मदद आैर दुआ भी मांगी। एंड्रिया के शायद इसी अंदाज के सोशल मीडिया यूजर्स कायल हो गए आैर उन्होंने इस खत पर ढेरों लाइक आैर कमेंट करते हुए इस बाद की खोज लगाने की भी इच्छा जाहिर की आखिर उसकी प्रेमकहानी का अंजाम क्या हुआ।

 

Posted By: Molly Seth

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप