टेस्ट ड्राइव में ठोंकी कार 

डेलीमेल में छपी एक मजेदार खबर के मुताबिक ची के ग्वांगझू शहर से एक मजेदार आैर अजीबों गरीब मामला सामने आ रहा है। यहां एक महिला ने एक कार के शो रूम में पहुंच कर मंहगी बीएमडब्ल्यु कार पसंद की आैर उसकी टेस्ट ड्राइव लेने का इरादा किया।  कार लेकर निकली महिला जब वापस शोरूम के पास पहुंची तो अचानक उसने एक्सीलेटर पर दवाब बढ़ा दिया। इसके बाद तेज रफ्तार से दौड़ती हुर्इ कार सीधे शोरूम में लगा कांच का दरवाजा तोड़ती हुर्इ अंदर घुसती चली गर्इ। ये नजारा देख कर वहां लोग हैरान तो हुए ही शोरूम में भगदड़ भी मच गर्इ। 

वीडियो हुआ वायरल 

पता चला है  कि इस दुर्घटना में दो कर्मचारी भी मामूली रूप से घायल हो गए। इस घटना का सारा नजारा वहां के सीसीटीवी में रिकाॅर्ड हो गया। बाद में ये वीडियो सामने आया आैर देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। वीडियो में दिखार्इ पड़ रहा है कि किस तरह महिला की मंहगी बीएमडब्ल्यु दरवाजा तोड़ कर अंदर घुसी। जिसके बाद पहले तो हर किसी को हैरानी हुर्इ आैर फिर सब बचने के लिए यहां वहां भागने लगे। खबर के मुताबिक ये हादसा इसी महीने शनिवार 11 अगस्त का है। 

महिला ने कहा उससे गलती हुर्इ 

पता चला है कि इस हादसे के बाद कार चला रही महिला ने अपनी गलती मान ली है। उसके मुताबिक अनजाने में उसने फुट ब्रेक मारने की कोशिश में एक्सीलेटर पर पांव रख दिया था। जिसके बाद वो गाड़ी को काबू करने में नाकामयाब रही आैर दुर्घटना हो गर्इ। क्षतिग्रस्त हुर्इ बीएमडब्ल्यु की कीमत 45 हजार पाउंड यानि करीब 40 लाख रुपये बतार्इ जा रही है। बताया जा रहा है कि महिला ने दुर्घटना में हुए नुकसान की पूरी ज़िम्मेदारी लेने की बात स्वीकार की है। 

Posted By: Molly Seth