Move to Jagran APP

Workout With Dog: जब डॉगी ही बन गया मालिक का जिम ट्रेनर! ये वीडियो देख आप भी यकीन कर लेंगे

Workout With Dog जरूरी नहीं है कि वर्कआउट के लिए ह्यूमन बीइंग पार्टनर ही चाहिए। आप चाहे तो अपने पेट (पालतू जानवर) को लेकर भी वर्क आउट कर सकते हैं।

By Umanath SinghEdited By: Published: Sat, 14 Mar 2020 04:20 PM (IST)Updated: Sat, 14 Mar 2020 05:29 PM (IST)
Workout With Dog: जब डॉगी ही बन गया मालिक का जिम ट्रेनर! ये वीडियो देख आप भी यकीन कर लेंगे
Workout With Dog: जब डॉगी ही बन गया मालिक का जिम ट्रेनर! ये वीडियो देख आप भी यकीन कर लेंगे

नई दिल्ली, लाइफस्टाइल डेस्क। Workout With Dog: आधुनिक समय में हर कोई स्वस्थ रहना चाहता है। इसके लिए हर कोई घंटों जिम में वर्कआउट कर पसीना बहाता है तो कोई योग करता है। हालांकि, लोगों की शिकायत रहती है कि अकेले जिम जाने और योग करने में मज़ा नहीं आता है। अगर कोई साथ रहे तो फिर एक्सरसाइज करने में दोगुना मज़ा आता है, लेकिन ऐसा हर किसी के साथ नहीं होता है कि उसे वर्कआउट के लिए पार्टनर मिल जाएं।

loksabha election banner

डॉगी मैग्नस सर्टिफाइड थैरेपी डॉग है

जी हां, जरूरी नहीं है कि वर्कआउट के लिए ह्यूमन बीइंग पार्टनर ही चाहिए। आप चाहे तो अपने पेट (पालतू जानवर) को लेकर भी वर्क आउट कर सकते हैं। इस बात की पुष्टि सोशल मीडिया पर वायरल हुए वीडियो से होती है, जिसमें एक शख्स अपने डॉगी के साथ वर्क आउट करता दिख रहा है।

यह वीडियो केवल 42 सेकंड का है

 

इस वीडियो को Humor And Animals ने सोशल मीडिया ट्विटर पर 9 मार्च को शेयर किया है। यह वीडियो केवल 42 सेकंड का है, जिसे लोग खूब पसंद कर रहे हैं, जिसमें एक व्यक्ति घर पर वर्क आउट कर रहा है और जब वह क्रंचेस करता है तो उस वक्त डॉगी उसके ऊपर जाकर बैठ जाता है। वहीं, अलग-अलग वर्कआउट में भी डॉगी अपने ओनर की हेल्प करता है।

वीडियो को 3 लाख से अधिक लोगों ने लाइक किया है

आपको बता दें कि अब तक इस वीडियो को 74 लाख बार देखा जा चुका है। वहीं, 80 हजार से अधिक लोगों ने वीडियो को रीट्वीट किया है। जबकि, वीडियो पर 2 हजार से अधिक लोगों ने कमेंट किए हैं, जिसमें लोगों ने डॉगी को ट्रेनर बताया है। साथ ही वीडियो को 3 लाख से अधिक लोगों ने लाइक किया है। वहीं, कैप्शन में लिखा है कि उसे ट्रेनिंग पार्टनर के लिए किसी से कुछ पूछने की जरूरत नहीं है।  इसके आगे डॉगी का नाम भी बताया गया है, जिसमें डॉगी मैग्नस को सर्टिफाइड थैरेपी डॉग कहा गया है।    


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.