ये किस बात की लड़ार्इ

इसी सप्ताह मंगलवार को सिडनी के उत्तरी तट पर स्थित चेस्टवुड में रेलवे स्ट्रीट रोड पर एक चाइनीज सीफूड रेस्टोरेंट में एक दंपत्ति में अजीबो गरीब मुद्दे पर झगड़ा हो गया। मामला इस कदर बढ़ गया कि पति ने भारत के डायल 100 की तरह के आधिकारिक स्थानीय आपात नंबर (000) ट्रपल जीरो पर फोन करके पुलिस को बुला लिया। उसने पुलिस से कहा कि वे उसकी पत्नी को गिरफ्तार कर लें।

अनोखा मामला

दरसल जब कपल रेस्टोरेंट पहुंचा आैर उसने सीफूड आॅर्डर किया तब उनके बीच सबकुछ ठीक चल रहा था। डेलीमेल का कहना है कि दोनों ने खाना भीबहुत अच्छे माहौल खाया। झगड़ा शुरू हुआ खाने का बिल आने पर। पत्नी ने कहा कि वो बिल साझा नहीं करेगी आैर पूरे पैसे पति को ही देने होंगे। जबकि पति का कहना था कि एेसा दोनों के बीच तय नहीं हुआ था। अब वो एेसा नहीं कर सकती। इसी मुद्दे को लेकर दोनों के बीच जोरदार लड़ार्इ हो गर्इ।

पुलिस को देना पड़ा दखल

फोन सुन कर पुलिस रेस्टोरेंट पहुंची तो सारा किस्सा जान जान कर भौंचक्की रह गर्इ। इसके बाद मौके पर आये अधिकारियों ने पति को समझाया कि 000 इमरजेंसी नंबर है जिसे मुसीबत में फंसने पर डॉयल करना चाहिए, नाकि आपसे झगड़े को सुलझाने के लिए। इसके बाद किसी तरह मामला शांत हुआ। इसके बावजूद ये पता नहीं चल सका कि अंत में पूरे बिल का भुगतान किसने किया।

 

Posted By: Molly Seth

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप