Move to Jagran APP

Viral Video: बच्ची ने की टीचर से मां की शिकायत, कहा- 'मम्मी दौड़ा-दौड़ा के मारती है'

Viral Video सोशल मीडिया पर एक छोटी बच्ची का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में बच्ची स्कूल टीचर से अपनी मम्मी की शिकायत करती हुई नजर आ रही है। खबर में पढ़ें इस वीडियो की हास्यप्रद कहानी-

By Ashisha Singh RajputEdited By: Published: Fri, 07 Oct 2022 04:24 PM (IST)Updated: Fri, 07 Oct 2022 04:24 PM (IST)
Viral Video: बच्ची ने की टीचर से मां की शिकायत, कहा- 'मम्मी दौड़ा-दौड़ा के मारती है'
वीडियो में एक स्कूल में पढ़ने वाली छोटी बच्ची टीचर से रो-रो कर अपनी मां की शिकायत लगा रही है।

नई दिल्ली, जेएनएन। बचपन में हर कोई अपनी मां से मार और डांट खाता है। बचपना उम्र का वह पड़ाव होता है, जब हम अपनी जिंदगी की शुरुआती सीढ़ी पर होते हैं। इस दौरान बहुत कुछ सीखने और जानने का सिलसिला हर बच्चे की जीवन में लगा रहता है। वहीं इस उम्र में बहुत सारी गलतियां भी होती है, जिसे कई बार माता-पिता प्यार से तो कभी डांट कर समझाते हैं।

loksabha election banner

छोटी बच्ची ने मां की लगाई शिकायत

इन दिनों ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक स्कूल में पढ़ने वाली छोटी बच्ची टीचर से रो-रो कर अपनी मां की शिकायत लगा रही है। दो चोटी बनाई हुई, लाल ड्रेस पहनी यह बच्ची अपनी टीचर के पूछे जाने पर ऐसा कह रही है।

View this post on Instagram

A post shared by ✨💫POPULAR PAGE 🔥 (@raipur_boys_girl111)

वीडियो में स्कूल टीचर उससे पूछती हुई नजर आ रही है कि मम्मी क्या करती है, इस सवाल पर वह जवाब देते हुए कहती है कि मम्मी मारती है। टीचर आ गई सवाल पूछती है कि मम्मी कैसे मारती है। तो छोटी बच्ची बोलती है, 'दौड़ा-दौड़ा कर मारती है।' बच्ची की मासूमियत देख हर कोई हंसी से लोटपोट हो जा रहा है।

छोटी बच्ची का वीडियो हुआ वायरल

इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया। जिसके बाद से यह तेजी से वायरल होने लगा। इस वीडियो पर 9.6 मिलियन से भी ज्यादा व्यूज आ चुके हैं। वह 548 हजार से भी ज्यादा लोगों ने इस वीडियो को लाइक किया है। इसके साथ ही 12 हजार से ज्यादा लोगों ने इस वीडियो को रिशेयर किया है। यह संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। ‌इस वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स भर-भर कर कमेंट भी कर रहे हैं।

एक सोशल मीडिया यूजर्स ने कमेंट कर कहा, 'बच्चे मन के सच्चे' वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, 'गजब की बच्ची है' अन्य यूजर ने लिखा, 'सो क्यूट'

यह भी पढ़ें- Viral Video: डॉग का अनोखे अंदाज में खाने का तरीका देख, नहीं रुक रही लोगों की हंसी

यह भी पढ़ें- Viral Video: फोन मिलते ही बच्ची ने लिया सेल्फी, वीडियो में कैद हुई उसकी मनमोहक मुस्कान


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.