Move to Jagran APP

Future Technology: देखते ही देखते पल भर में कैसे गायब हो गई युवती, देखें वायरल वीडियो

Future Technology सोशल मीडिया में एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक युवती पल भर में आंखों के सामने से ओझल हो जाती है जो विज्ञान का एक चमत्कार है।

By Kartikey TiwariEdited By: Published: Wed, 26 Feb 2020 04:23 PM (IST)Updated: Wed, 26 Feb 2020 04:23 PM (IST)
Future Technology: देखते ही देखते पल भर में कैसे गायब हो गई युवती, देखें वायरल वीडियो
Future Technology: देखते ही देखते पल भर में कैसे गायब हो गई युवती, देखें वायरल वीडियो

Future Technology: आपने किसी मैजिकल शो में जरूर देखा होगा कि एक जादूगर पल भर में आपकी आंखों के सामने से मौजूद चीजों को गायब कर देता है। आज के दौर में विज्ञान भी इतना आगे बढ़ चुका है कि वह भी एक जादूगर से कम नहीं है, जो असंभव को संभव बना देता है। सोशल मीडिया में एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक युवती पल भर में आंखों के सामने से ओझल हो जाती है, जो विज्ञान का एक चमत्कार है।

loksabha election banner

फिजिक्सि एस्ट्रोनॉमी डॉट ओआरजी ने अपने ट्विटर पेज पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें एक युवती पारदर्शी कपड़े जैसी कोई चीज अपने हाथ में ली है। उसकी विशेषता यह है कि उसके आर-पार साफ-साफ देखा जा सकता है। वह युवती उस कपड़े जैसी चीज को अपनी कमर से नीचे लपेट लेती है, ऐसा करने से उसके शरीर का नीचला हिस्सा मानो जैसे गायब हो गया हो। उसके पीछे की चीजें साफ-साफ दिखाई देती हैं।

युवती फिर धीरे-धीरे उस कपड़े जैसी चीज से अपने शरीर को ढंक लेती है। देखते ही देखते वो अचानक गायब हो जाती है। उसके पीछे का सारा दृश्य स्पष्ट रूप से दिखाई देता है, जैसे कि वह वहां पर मौजूद ही न हो। आप भी इस वायरल वीडियो को देखकर आश्चर्य में पड़ जाएंगे।

वीडियो देखें:

फिजिक्सि एस्ट्रोनॉमी डॉट ओआरजी ने इस वीडियो को 25 फरवरी 2020 को शेयर किया था, जिसे अब तक एक लाख 74 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं। इस हैरतअंगेज वीडियो को अब तक 2500 से अधिक लोगों ने लाइक किया है और 807 बार रिट्वीट किया है।

सोशल मीडिया पर इस वीडियो को देखकर अधिकतर लोग आश्चर्यचकित हैं तो कुछ लोग इसे फेक भी बता रहें। कुछ लोग इस नई तकनीक को स्मार्ट स्किन या मैजिक क्लॉथ बता रहे हैं, जिसे सेना इस्तेमाल करती है। कुछ का कहना है कि ये एक ग्रीन स्क्रीन तकनीक है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.